{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

अमिताभ बच्चन का कभी न देखा हुआ रूप, फ़िल्म चेहरे में


अभिनेता अमिताभ बच्चन उनकी आगामी फ़िल्म चेहरे में वकील की भूमिका में नज़र आएंगे, लेकिन उनका लुक इस बार बिलकुल अनोखा लग रहा है। फ़िल्म में उनके साथ इमरान हाश्मी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Our Correspondent

अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फ़िल्म चेहरे के उनके लुक को साँझा किया है। उनका ये नदाज़ इससे पहले कभी नहीं देखा गया है। चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने बूढ़े किरदारों को कई बार निभाया है। पर इस बार वे अपने बाकी किरदारों से बिलकुल अलग नज़र आ रहे हैं। एक हरे रंग की टोपी और उनकी अनोखी दाढ़ी आपका ध्यान विशेष आकर्षित करती है। हालांकि दाढ़ी में उन्हें हम पहले भी देख चुके हैं, पर इस बार उनकी दाढ़ी को पोनीटेल की तरह बांधा गया है।

उनका यह रूप उनके आज तक के लुक्स में अनोखा है। उनके पोनीटेल दाढ़ी के फर्क को छोड़ दें तो बाकि लुक को देख कर निर्देशक शाद अली की फ़िल्म झूम बराबर झूम (२००७) की याद आती है।

पिंक (२०१६) और बदला (२०१८) के बाद बच्चन फिर एक बार वकील की भूमिका में नज़र आएंगे। चेहरे की शूटिंग पिछले हफ्ते १० मई को शुरू हो चुकी है।

इस फ़िल्म द्वारा इमरान हाश्मी और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। इमरान हाश्मी ने अपने उत्साह को ट्विटर पर ज़ाहिर किया था। उन्होंने कहा, "बच्चन सर के साथ आनंद पंडित की आगामी फ़िल्म में काम करने के लिए काफ़ी उत्सुक हूँ। रूमी जाफरी फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं और फ़िल्म २१ फरवरी २०२० को प्रदर्शित होगी।"

इमरान ने एक रोचक किस्सा भी दूसरे दिन ज़ाहिर किया। उन्होंने कहा, "एक अनोखा संयोग – कल मि बच्चन के साथ मेरा पहला दृश्य था और हमारी बातों बातों में यह पता चला के ज़ंजीर फ़िल्म को कल ४६ वर्ष पूर्ण हो चुके हैं, जिसमे मेरी दादी ने उनके माँ की छोटी भूमिका निभाई थी।"

चेहरे में क्रिती खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतिमन चैटर्जी, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Related topics