{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सेक्रेड गेम्स २ के नए पोस्टर पर सरताज सिंह और गणेश गायतोंडे की वापसी


नेटफ्लिक्स सीरीज़ सेक्रेड गेम्स २ के नए पोस्टर्स में सैफ अली ख़ाँ और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के किरदार नए अंदाज़ में दिखाई देते हैं।

Shriram Iyengar

नेटफ्लिक्स सीरीज़ सेक्रेड गेम्स २ के टीज़र में नए किरदारों का परिचय कराया गया था और अब सीरीज़ के नए पोस्टर्स में दो मुख्य किरदार सरताज सिंह और गणेश गायतोंडे वापस आए हैं। सैफ अली ख़ाँ और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए गए इन दो किरदारों के साथ अब ये संघर्ष अपने अंतिम चरण को दर्शाने के लिए तैयार है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के किरदार गणेश गायतोंडे का अंदाज़ इस नए पोस्टर में पहले से बिलकुल अलग है। पहले सीज़न में जहाँ हमने गायतोंडे को एक लोकल गुंडे के रूप में देखा था, वहीं दूसरे सीज़न में हम उसे सफेदपोश अपराधी के रूप में देख सकते है, जो कॉर्पोरेट तथा राजनीतीक गतिविधियों से जुड़ा हुआ है। सूट पहने नवाज़ुद्दीन गायतोंडे की भूमिका में दिख रहे हैं और निचे टैगलाइन दी गई है, "पिछली बार क्या बोला था गणेश भाई को? औकात!"

दूसरी तरफ सैफ अली ख़ाँ सरताज सिंह की भूमिका में अपने मृत पिता और गायतोंडे के संबंधों का सच तथा शहर पर मंडराते संकट को जानने में लगे हुए हैं। सरताज सिंह के किरदार की कहानी इसके टैगलाइन में छुपी हुई है, जो सिस्टम को बदलने के बारे में कह रही है। सरताज सिंह के हाथ पर बैंडेज लगा हुआ है, जो पिछले सीज़न के आखरी एपिसोड के तरफ इशारा करता है जिसमे सरताज ने अपना अंगूठा खो दिया था।

सेक्रेड गेम्स २ में कल्कि केकलां और रणवीर शोरे क्रमशः बाट्या अबेलमन और शाहिद ख़ाँ की भूमिका निभा रहे हैं और पंकज त्रिपाठी अपने गुरूजी के किरदार को फिर से निभाएंगे जो के गायतोंडे के प्लान का सूत्रधार है।

जहाँ पहले सीज़न का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने और अनुराग कश्यप ने किया था, वहीं दूसरे सीज़न में मोटवाने की जगह नीरज घायवान निर्देशन कर रहे हैं। हालांकि मोटवाने शो रनर के तौर पर अभी भी इस प्रोजेक्ट का अहम हिस्सा हैं।

Related topics

Poster review Netflix