{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

इरफ़ान कहते हैं अपने अनुभव को बताने के लिए उन्हें समय चाहिए


अभिनेता इरफ़ान ख़ाँ, जो की हाल ही में ट्यूमर का इलाज कर भारत लौटे हैं, फ़िलहाल अंग्रेजी मीडियम फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Keyur Seta

बीमारी से बाहर आते हुए अभिनेता इरफ़ान ख़ाँ फ़िल्मों की दुनिया में हाल ही में लौटे हैं और अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो की २०१७ की हिट फ़िल्म हिंदी मीडियम की सिक़्वल है।

न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर पर लन्दन में चल रहे इलाज से उभर कर इरफ़ान हाल ही में भारत लौटे हैं। २०१८ में ब्लैकमेल फ़िल्म के प्रदर्शन से पहले उन्हें इस बीमारी का पता चला था।

अंग्रेजी मीडियम के सेट से जब पहली तसवीर जारी की गई तो इरफ़ान के फैन्स उन्हें देख बहुत खुश हुए। इसी लिए मिडिया भी उनसे कुछ बातें जानने के लिए उत्सुक है। इरफ़ान ने जारी किये हुए एक निवेदन में इन बातों का ज़िक्र किया गया है।

"पिछले कुछ महीने मेरी प्रकृति के सुधार के थे, थकावट से लड़ना और रील और रिअल दुनिया को जानने के ये क्षण थे। मैं आपकी चिंता से वाकिफ हूँ और जानता हूँ के आप चाहते हैं के मैं आपसे बात करूँ, मेरे इस सफर के बारे में आपको बताऊँ। पर मैं खुद इन बातों को समझने की कोशिश कर रहा हूँ, इस सुधार प्रक्रिया की और अपने आप को जानने की प्रक्रिया को समझ रहा हूँ। मेरे सुधार और काम को एक साथ जोड़ने का प्रयास कर रहा हूँ और दोनों चीज़े एक साथ कैसे हों इसका प्रयास कर रहा हूँ," निवेदन के एक हिस्से में लिखा था।

इरफ़ान ख़ाँ ने पिछली बार की तरह इस बार भी सभी को उनके लिए की गई चिंता तथा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहा। "आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं ने मुझे बहुत ख़ुशी दी है और मेरे और मेरे परिवार के लिए ये बहुत बड़ी बात है। जिस तरीकेसे आपने मुझे इस बीमारी से उभरने के लिए वक़्त दिया है, उसका मैं आदर करता हूँ। इस सफर में आपके संयम, स्नेह और प्यार के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूँ," उन्होंने कहा।

हिंदी मीडियम फ़िल्म का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया था, वहीं अंग्रेजी मीडियम फ़िल्म का निर्देशन होमी अडजानिया कर रहे हैं। पहले भाग में महत्वपूर्ण भूमिका निभानेवाले दीपक डोब्रियाल के साथ इस फ़िल्म में करीना कपूर ख़ाँ और राधिका मदान भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

Related topics