{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

दे दे प्यार दे का नया गाना 'मुखड़ा वेख के' – अजय, रकुल और तब्बू का पंजाबी लव ट्रैंगल गाना


ब्रिटिश संगीतकार मंज मुसिक ने १९९९ के पंजाबी गाने को नया रूप दिया है। फ़िल्म का निर्देशन अकिव अली ने किया है।

Sonal Pandya

दे दे प्यार दे फ़िल्म के नए गाने 'मुखड़ा वेख के' में पूरा परिवार इकठ्ठे आकर वाइन पि रहा है और खुशियाँ मना रहा है। उसी बीच अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के किरदार एक दूसरे के प्यार की मुश्किलों में उलझे हुए नज़र आ रहे हैं।

भांगड़ा ग्रुप आरडीबी के पूर्व सहयोगी तथा ब्रिटिश संगीतकार मंज मुसिक ने दिवंगत गायक सुरजीत बिंदरखिया के १९९९ के लोकप्रिय पंजाबी गाने 'मुखड़ा देख के' को नए रूप में यहाँ पेश किया है।

पुराने गाने और नए गाने में ये फर्क है के यहाँ नए गाने के इलेक्ट्रॉनिक बीट्स पर आसानीसे नाचा जा सकता है। पुराने गानों को नयी हिंदी फ़िल्मों में फिर से नए रूप में पेश करने का ताज़ा ट्रेंड यहाँ भी दोहराया हुआ दिखता है।

कुमार के गीत में अजय देवगन के किरदार को तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के किरदारों के बीच फसा हुआ दिखाया है। 'मुखड़ा वेख के' को मीका सिंह तथा ध्वनि भानुशाली ने आवाज़ दी है। उनकी आवाज़ें गाने के लिए योग्य तो लगती हैं, पर कलाकारों पर जच नहीं रही।

मीका सिंह की आवाज़ गहरी आँखोंवाले अजय देवगन पर जचती नहीं। अजय नाचते हुए भी केवल अपने ऊपरी हिस्से का इस्तेमाल करते नज़र आते हैं। दूसरी तरफ ध्वनि भानुशाली की आवाज़ तब्बू के साथ जम नहीं रही है। मगर फिर भी गाना झूमने योग्य है और नाचने के लिए उद्युक्त करनेवाले गानों में से एक है।

अकिव अली द्वारा निर्देशित दे दे प्यार दे १७ मई को प्रदर्शित हो रही है। गाना यहाँ देखें।

Related topics

Song review