{ Page-Title / Story-Title }

News Telugu

पुलिस ने राम गोपाल वर्मा को विजयवाडा में रोका, हैदराबाद वापस भेजा


राम गोपाल वर्मा विजयवाडा में रास्ते के बिच पत्रकार परिषद लेनेवाले थे, जिसमे वे अपनी फ़िल्म लक्ष्मीज़ एनटीआर के बारे में बताने जा रहे थे।

Our Correspondent

फ़िल्मकार राम गोपाल वर्मा को सोमवार के दिन विजयवाडा इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर पुलिस द्वारा रोका गया और उन्हें वापस हैदराबाद भेजा गया। वर्मा शहर में लक्ष्मीज़ एनटीआर फ़िल्म के बारे में एक खुली पत्रकार परिषद ले रहे थे।

इससे पहले फ़िल्म के प्रदर्शन को १ मई तक ढकेला गया था, क्यूंकि चुनाव आयोग ने आचार संहिता के चलते फ़िल्मकी इससे पूर्व प्रदर्शन तारीख को नामंजूर किया था।

वर्मा ने विजयवाडा में २९ अप्रैल को पत्रकार परिषद आयोजित की थी। वर्मा ने होटल कैंसल होने पर सत्ता में बैठे लोगों पर आरोप लगाया है के उन्हें फ़िल्म के बारे में बोलने से रोका जा रहा है।

रविवार को वर्मा ने ट्वीट द्वारा ये ज़ाहिर  किया था कि वे फैन्स और मिडिया के लिए विजयवाडा के एनटीआर सर्कल में खुली पत्रकार परिषद लेंगे।

पर विजयवाडा इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर उनके आते ही उन्हें पुलिस द्वारा रोका गया। द न्यूज़मिंट डॉट कॉम की खबर के अनुसार गन्नावरम (विजयवाडा एयरपोर्ट का एक भाग) के एएसआई ने कहा, "जैसे के उन्होने रास्ते पर मीटिंग लेने की घोषणा की, उससे उस जगह की शांति भंग होने का और हिंसा का डर था। हमारे स्टेशन्स पर पुलिस कमिशनर के ऑर्डर्स आये के वर्मा को वापस हैदराबाद भेजा जाए।"

वर्मा ने राजकीय हस्तक्षेप का आरोप करते हुए सोशल मिडिया पर इस बात का विरोध को ज़ाहिर किया।

इसके बाद वर्मा ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने विजयवाडा में उन्हें फ़िल्म के बारे में बोलने की सम्मति ना देने की वजहें स्पष्ट करने को कहा, अन्यथा उन्होंने कोर्ट में जाने की धमकी दी।

लक्ष्मीज़ एनटीआर १ मई को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics