{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

ब्रम्हास्त्र का प्रदर्शन होगा २०२० में, नहीं टकराएगी दबंग ३ के साथ


सलमान ख़ाँ के दबंग ३ की प्रदर्शन की तारीख २० दिसंबर घोषित करने के एक दिन बाद यह खबर सामने आयी।

Our Correspondent

ताज़ा खबर के अनुसार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अभिनीत ब्रम्हास्त्र के प्रदर्शन को आगे ढकेल दिया गया है। यह फ़िल्म २५ दिसंबर को प्रदर्शित होनेवाली थी, पर अब इसे २०२० के गर्मी के मौसम में प्रदर्शित किया जाएगा। सलमान ख़ाँ ने दबंग ३ के प्रदर्शन की तारीख २० दिसंबर घोषित करने के एक दिन बाद यह खबर सामने आयी है।

ब्रम्हास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अधिकृत निवेदन में इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा के ये निर्णय इसलिए लिया गया है क्यूंकि उन्हें इस साय-फाय सुपरहीरो फ़िल्म के वीएफएक्स के लिए और समय की आवश्यकता थी।

"पिछले सप्ताह मुझे पता चला के हमारी फ़िल्म के वीएफएक्स टीम सहित सभी टीम्स को वीएफएक्स, ध्वनि और संगीत तथा पर्यायतः पूरी फ़िल्म को योग्य न्याय देने के लिए और समय की आवश्यकता है," मुखर्जी ने अपने निवेदन में कहा।

उन्होंने आगे बताया, "इन बातों को ध्यान में रखते हुए पहले तय हुए २०१९ के ख्रिसमस प्रदर्शन से हम आगे बढ़ रहे हैं। पहले तय हुई तारीख पर फ़िल्म पूरी करने का मतलब था के एक ऐसे अनुभव से समझौता करना जो ब्रम्हास्त्र को सबसे अद्भुत अनुभव बना सकता है। अब यह फ़िल्म २०२० की गर्मियों में प्रदर्शित होगी, पर अधिकृत घोषणा तब की जाएगी जब हम प्रदर्शन की तारीख को लेकर आश्वस्त हो जाए।"

करण जोहर की धर्मा प्रॉडक्शन्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म ३ फ़िल्म का फ्रेंचाइस प्रोजेक्ट है। पहले यह फ़िल्म १५ अगस्त को प्रदर्शित हो रही थी, पर फिर इसके प्रदर्शन को दिसंबर तक ढकेल दिया गया। ये भी बता दें के फ़िल्म का शीर्षक पहले ड्रैगन रखा गया था।

Related topics