{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

खबर पक्की! वरुण पिता डेविड धवन की फ़िल्म कुली नं १ के रीमेक में


अभिनेता वरुण धवन ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी के उनके साथ कौनसी अभिनेत्री काम कर रही हैं। इस रीमेक फ़िल्म का निर्देशन भी उनके पिता डेविड धवन ही करेंगे।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

अभिनेता वरुण धवन ने इस बात की पुष्टि की है के वे डेविड धवन निर्देशित तथा गोविंदा अभिनीत कुली नं १ (१९९५) के रीमेक में काम कर रहे हैं। इस रीमेक फ़िल्म का निर्देशन भी डेविड धवन ही करेंगे।

वरुण इस फ़िल्म में काम कर रहे हैं ऐसी चर्चा और खबर पहले से थी, मात्र इस बात की कोई अधिकृत घोषणा नहीं हुई थी। पर बीबीसी से बात करते हुये वरुण धवन ने  इस बात की पुष्टि की।

"मैं कुली नं १ में काम कर रहा हूँ। मैं इस बात की यहाँ पुष्टि कर रहा हूँ। जैसे मैं ये कह रहा हूँ, मुझे लगा के क्या इसे अभी कहना चाहिए? पर मुझे लगता है के ये बात कई जगहों पर पहले ही पहुँच चुकी है," उन्होंने कहा।

जब पुछा गया के क्या आलिया भट्ट इस फ़िल्म में उनके साथ काम करेंगी, तो उन्होंने हंसकर जवाब दिया, "मैं हर फ़िल्म आलिया के साथ नहीं कर सकता।" तो उनके सामने कौनसी अभिनेत्री काम कर रही है, ऐसा पूछने पर उन्होंने कहा, "आपको जल्द पता चल जायेगा। मैं उस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। आलिया और मैं काम नहीं कर रहे हैं। हम लोगों को हमें एक साथ देखने से थोड़ा आराम देना चाहते हैं, क्योंकि हर किसी के लिए ये ऐसा था जैसे के 'देखो वे फिर से एक साथ आ गये'।"

अपने पिता के फ़िल्म के रीमेक में काम करने का ये उनका पहला अवसर नहीं है। वरुण जुड़वां (१९९७) फ़िल्म के रीमेक जुड़वां २ (२०१७) में काम कर चुके हैं, जिसका निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था।

कुली नं १ एक कॉमेडी फ़िल्म थी जिसमे गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर, कादर ख़ाँ, सदाशिव अमरापुरकर तथा हरीश मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फ़िल्म एक कुली की कहानी थी जो एक अमीर इंडस्ट्रिलिस्ट होने का नाटक करता है ताकि वो जिस लड़की से प्यार करता है उससे शादी कर सके।

Related topics