{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

आदित्य रॉय कपूर का देव लोगोंं के जमाव के विरोध में हैं खड़ा, कलंक का एक और पोस्टर जारी


अभिषेक वर्मन के पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक के दूसरे पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर के किरदार देव को पेश किया गया है। देव विभाजन के दंगों में भीड़ से लड़ते नज़र आ रहा हैं।

Shriram Iyengar

कलंक के टीम द्वारा किरदारों के परिचय के लिए पोस्टर जारी किये जा रहे हैं। वरुण धवन के पहले पोस्टर के बाद अब आदित्य रॉय कपूर के किरदार देव का परिचय देने वाला पोस्टर सामने लाया गया है।

धर्मा प्रॉडक्शन्स की इस फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है और फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आलिया भट, माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त अहम भूमिका निभा रहे हैं।

पोस्टर में रॉय कपूर रास्ते के बीच हाथ में तलवार लिए सामने खड़े भड़की हुयी भीड़ का सामना कर रहे हैं। वहीं एक जगह जल रही कार का दृश्य भी इस वातावरण को और तनावपूर्ण बना देता है।

कलंक एक पीरियड ड्रामा है जो १९४० के दशक में स्थित है। वो ऐसा समय था जब भारत स्वतंत्रता और विभाजन दोनों की कगार पर था। पोस्टर के गहरे रंगों से और धवन तथा रॉय कपूर के पोस्टर के भावों से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है के ये कहानी भारत और पाकिस्तान के विभाजन से उत्पन्न दंगों के इर्द गिर्द घूमती है।

पोस्टर से यह भी पता चलता है के रॉय कपूर का किरदार अच्छे धनि परिवार से संबंध रखता है। उसके कुर्ते से और जहाॅंं वो खड़ा है उस रास्ते से ये कहा जा सकता है।

रॉय कपूर के किरदार के रूप में ये एक दिन में दूसरा पोस्टर सामने लाया गया है। इसी दिन पहले धवन के किरदार ज़फर के पोस्टर को जारी किया गया था।

कलंक की टीम पोस्टर्स को मेन ऑफ़ कलंक के नाम से टैग कर रही है। संजय दत्त के किरदार का पोस्टर भी जल्द ही सामने आएगा।

अभिषेक वर्मन ने फ़िल्म का निर्देशन किया है और फ़िल्म १९ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics

Poster review