{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मर्द को दर्द नहीं होता का नया ट्रेलर – रंगारंग दृश्यों और संवादों के बीच अभिमन्यु दासानी प्रभावी लग रहे हैं

Read in: English


दर्द को महसूस न कर पाने वाले फ़िल्म के नायक के अलावा वसन बाला की इस फ़िल्म में राधिका मदान के रूप में प्रभावी नायिका भी है।

Mayur Lookhar

वासन बाला की फ़िल्म मर्द को दर्द नहीं होता का नया ट्रेलर शुक्रवार को प्रदर्शित किया गया। कई सारे फ़िल्म फेस्टिवल्स में वाहवाही बटोरने के बाद यह फ़िल्म भारत में २१ मार्च को प्रदर्शित हो रही है।

यह ट्रेलर खास कर देसी दर्शकों के लिए काटा गया है। फ़िल्म फेस्टिवल्स का टैग हटाने के लिए और फ़िल्म के भारतीय प्रदर्शन पर चैन की साँस लेते हुये उन्होंने ये नया ट्रेलर बनाया है।

दर्द को महसूस न कर पाने वाले फ़िल्म के नायक के अलावा वसन बाला की इस फ़िल्म में राधिका मदान के रूप में प्रभावी नायिका भी है।

ट्रेलर में भरपूर एक्शन और मसाला फ़िल्म के भांति संवादों की रेलचेल नज़र आ रही है। देसी दर्शकों को इस मर्द सूर्या (अभिमन्यु दासानी) को दर्द क्यों नहीं होता यह जानबूझकर समझाने की कोशिश की गयी है। पर वो इसमें अधिक समय व्यतीत ना करते हुये दर्शकों को कॉन्जेनिटल इन्सेन्सिटिविटी टू पेन को गूगल पर खोजने को कहा जाता है।

२०१८ में जारी किये गए पहले ट्रेलर में सूर्या बताता है के असली मर्द को दर्द नहीं होता। अगर पॉपऐ पालक खाकर खुद को रिचार्ज करता है तो सूर्या के लिए ये काम पानी करता है। 

पहले ट्रेलर की तुलना में यह ट्रेलर अधिक उग्र, मज़ेदार, एक्शनसे भरपूर, सटीक और मनोरंजक है।

गुलशन देवैया 

गुलशन देवैया, जो पहले ट्रेलर में ज़्यादा समय के लिए नज़र नहीं आये थे, यहाँ उन्हें भरपूर स्थान मिला है। फ़िल्म में वे डबल रोल में नज़र आते हैं — एक लंगडता हुआ कराटे एक्सपर्ट और दूसरा एक मज़ेदार खलनायक।

देवैया के गुलाबी शेड्स और अतरंगी हरकतों से उनका खलनायक विचित्र ज़रूर लगता है पर उसके कुछ अच्छे अंग भी हैं। रहिवासी क्षेत्र में चिल्लाने पर वो अपने गैंग के सदस्यों को डांटता भी है। शहर के सभी गुंडों का ख़ात्मा करना यही सूर्या का मिशन है।

निर्माता आर एस वी पी 'हाउज़ द जोश' जैसे टुकड़ो से दर्शकों को ये याद दिलाते हैं के उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक (२०१९) जैसी हिट फ़िल्म उन्होंने बनाई थी।

मर्द को दर्द नहीं होता फ़िल्म में वो सभी खासियतें हैं जो एक पारिवारिक फ़िल्म में होनी चाहिए। इस फ़िल्म का नया ट्रेलर नीचे देखें।

Related topics

Trailer review