{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

ज़फर के रूप में सुलग रहे हैं वरुण धवन, कलंक फ़िल्म का उनका फर्स्ट लुक आया सामने


वरुण धवन के किरदार के फर्स्ट लुक को गुरुवार को सोशल मिडिया पर प्रकाशित किया गया।

Shriram Iyengar

अभिषेक वर्मन की पीरियड फ़िल्म कलंक में से वरुण धवन के किरदार के फर्स्ट लुक को प्रकाशित किया गया है। इस फ़िल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

धवनने अपने किरदार को सोशल मीडया पर प्रकाशित करते हुये लिखा, "इस कमाल के किरदार को निभाने का सफर भी कमाल रहा। दोस्तों, मिलिए ज़फर से!"

करण जोहर ने फ़िल्म की एक तसवीर को सोशल मिडिया पर डालने के कुछ ही घंटों बाद धवन के किरदार का फर्स्ट लुक सामने लाया गया है। करण जोहरने जारी की हुयी तसवीर में दो किरदार शिकारा में बैठे हैं जिनके चेहरे नज़र नहीं आ रहे हैं, पर वे शायद आलिया भट्ट और वरुण धवन हो सकते हैं।

धवन के फर्स्ट लुक में उनके किरदार के रूप में १९४० के दशक के स्वतंत्रता संग्राम के माहौल में सुलगता हुआ युवा चेहरा नज़र आ रहा है। आँखों में सुरमा लगाए और कानों में बाली पहने धवन का किरदार लाल पृष्ठभूमि में अधिक गंभीर नज़र आता है।

अभिषेक वर्मन की यह फ़िल्म १९४० के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब देश धीरे धीरे स्वतंत्रता के साथ साथ विभाजन के तरफ भी बढ़ रहा था। करण जोहर, साजिद नाडियाडवाला, अपूर्व मेहता और हीरू यश जोहर ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है। फॉक्स स्टार स्टुडिओज़ फ़िल्म के सह निर्माता हैं।

फ़िल्म १९ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics

Poster review