{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

झी५ की वेब-सीरीज़ स्कायफायर में काम करने के लिए सोनल चौहान हैं उत्सुक, प्रतीक बब्बर भी हैं साथ


अभिनेत्री सोनल चौहान अलग किस्म की वेब-सीरीज़ स्कायफायर में काम करने के लिए उत्सुक हैं।

Mayur Lookhar

झी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज़ लिमिटेड की डिजिटल शाखा झी५ स्कायफायर नाम की वेब-सीरीज़ शुरू करने के लिए तैयार है। इस सीरीज़ में प्रतीक बब्बर, जतिन गोस्वामी और जीशू सेनगुप्ता भी काम कर रहे हैं। व्हाय चीट इंडिया (२०१९) के निर्देशक सौमिक सेन इस सीरीज़ का निर्देशन करेंगे।

सिनेस्तान से बात करते हुये सोनल चौहान ने कहा, "हाँ, मैं यह वेब-सीरीज़ कर रही हूँ। ये बहुत मज़ेदार वेब-सीरीज़ है। मुझे लगता है अब तक फ़िल्मों में या वेब पर इस तरह का प्रोजेक्ट नहीं हुआ है। भारतीय वेब अब बढ़ रहा है, कई नए तरीके की कल्पनाओं पर अब काम हो रहा है। ये अपने आप में अलग किस्म की कल्पना है। मैं इसमें काम करने के लिए उत्सुक हूँ।"

स्कायफायर यह अरूण रामन के २०१६ में आयी इसी नाम की किताब का रूपांतरण है। दिल्ली की झोपड़ियों से बच्चों के अचानक गायब हो जाने की घटनाओं का निराकरण करने में जुटे पत्रकार चंद्रशेखर, इतिहास तज्ञ मीनाक्षी पीरज़ादा और इंटेलिजेंस ऑपरेटिव सईद अली हसन के सफर की कहानी इस किताब में बताई गयी है।

इस किताब पर आधारित स्क्रीनप्ले को सुरेश नायर ने लिखा है। नायर एक अनुभवी स्क्रीनरायटर हैं जिन्होंने इससे पूर्व कहानी (२०१२), एयरलिफ्ट (२०१६), तीन (२०१६) और कहानी २ (२०१६) जैसी फ़िल्मों में सह लेखक के रूप में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

एकांत बाबाणी, एलिगेटर मिडिया प्रॉडक्शन्स के सत्या महापात्रा, और शबीना ख़ाँ एंटरटेनमेंट ने इस वेब-सीरीज़ का सह निर्माण किया है। एलिगेटर मिडिया प्रॉडक्शन्सने इससे पूर्व हंगामा डिजिटल के लिए डैमेज्ड नाम की वेब-सीरीज़ का निर्माण किया था।

प्रॉडक्शन के एक सदस्य ने बताया के इस वेब-सीरीज़ में काफ़ी बड़े विज्युअल इफेक्ट्स होंगे क्योंकि एक बड़ा स्टुडिओ इस सीरीज़ के विज्युअल इफेक्ट्स कर रहा है।

निर्माता इस सीरीज़ को २०१९ के गरमियों के मौसम में लॉंच करेंगे।

Related topics

Zee5