{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

ब्रम्हास्त्र मोशन पोस्टर – क्या रणबीर कपूर का किरदार किसी पुराने महानायक का पुनर्जन्म है?


अमिताभ बच्चन, जो शायद रणबीर कपूर के किरदार के गुरु की भूमिका निभा रहे हैं, नायक को ब्रम्हास्त्र जैसे शक्तिशाली शस्त्र का अर्थ समझा रहे हैं।

Mayur Lookhar

ब्रम्हास्त्र के लोगो को बुधवार को एक मोशन पोस्टर के साथ आम किया गया।

41-सेकंड के इस मोशन पोस्टर में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आवाजें दी गयी हैं। यह मोशन पोस्टर ब्रम्हास्त्र का अर्थ समझाता है।

रणबीर और आलिया के किरदार जानना चाहते हैं के क्या इस दुनिया में कोई शक्तिशाली शस्त्र है। अमिताभ बच्चन का किरदार, जो शायद उनके गुरु की भूमिका में हैं, उन्हें ब्रम्हास्त्र का अर्थ समझा रहे हैं।

ब्रम्हास्त्र एक संस्कृत शब्द है जिसे पौराणिक युद्ध में अलौकिक शक्तिशाली शस्त्र के रूप में इस्तेमाल किया जाता था। ब्रम्हास्त्र का निर्माण भगवान ब्रम्हा ने किया था ऐसे कहा जाता है।

रणबीर शिवा नाम का किरदार निभा रहे हैं, जिसे हमेशा ब्रम्हास्त्र दिखते रहता है। वो बच्चन के किरदार को सर कह के संबोध रहा है, जिससे ये प्रतीत होता है के ये आज की ऐसी कहानी है जिसकी जड़े पुराणों में हैं। बच्चन उसे बताते हैं के उसका ब्रम्हास्त्र के आखरी युद्ध से गहरा रिश्ता है। इससे ये कहा जा सकता है के इस कहानी में पुनर्जन्म का अंश हो सकता है।

पार्श्वभाग में चल रहे संस्कृत शब्दोंसे ब्रम्हास्त्र के गुणों को बताया जा रहा है। यह सिर्फ़ एक मोशन पोस्टर है और फैन्स टीज़र और ट्रेलर के माध्यमसे इससे अधिक उत्कंठापूर्ण और रोमांचक कहानी की उम्मीद रखेंगे।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म इस वर्ष ख्रिसमस के दौरान प्रदर्शित होगी। ब्रम्हास्त्र का मोशन पोस्टर यहाँ देखें।

Related topics

Poster review