{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

वेब-सीरीज़ में प्रवेश के बारे में कहते हैं अक्षय कुमार – मेरा बेटा आरव चाहता था के मैं डिजिटल क्षेत्र में आऊँ


अक्षय कुमार को एमाज़ॉन प्राइम विडिओ ने ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर वेब-सीरीज़ के लिए साइन किया है। वेब-सीरीज़ की दुनिया में अक्षय का ये पहला कदम है।

Keyur Seta

अक्षय कुमार के फैन्स ये जानकर खुशी से फूले नहीं समाएंगे के उनके पसंदीदा कलाकार अब वेब-सीरीज़ की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं।

यह वेब-सीरीज़ एमाज़ॉन प्राइम विडिओ की ओरिजिनल सीरीज़ है, जिसका फ़िलहाल नाम दि एंड रखा गया है।

मंगलवार को मुंबई के एक समारोह में अभिनेता अक्षय कुमार ने इस बात को ज़ाहिर किया। समारोह में एमाज़ॉन प्राइम विडिओ के प्रमुख अधिकारी भी उपस्थित थे।

अक्षय कुमारने कहा उनके बेटे आरवने उन्हें वेब-सीरीज़ में काम करने के लिए प्रेरित किया। "उसने कहा, 'डैड, आपको डिजिटल दुनिया में जाना होगा।' तो युवाओं के रास्ते पर चलना ही होगा। मुझे लगता है वो मेरा शिक्षक है। मैं उससे सीखता हूँ। इस प्रकार मैंने इस क्षेत्र में आने का निर्णय लिया। और एमाज़ॉन से बेहतर कौनसा प्लॅटफॉर्म होता?"

उनके शो के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "इसमें बहुत सारा एक्शन है। ये एक मानवीय भाव भावनाओं की कहानी है। हाँ, ये काल्पनिक कहानी ज़रूर है, मगर फिर भी ये मानवीय कहानी है। कहानी के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। पर ये ज़रूर कहूंगा के ये काफ़ी मजेदार और मनोरंजक होगी।"

मुंबई के रॉयल वेस्टर्न इंडिया टर्फ क्लब में हुये इस समारोह में अक्षय कुमार की आग के साथ स्टाइलाइज़्ड एंट्री हुयी। इससे पाठकों को अंदाजा हो सकता है के इस वेब-सीरीज़ से वो किस प्रकार के एक्शन की उम्मीद रख सकते हैं।

एमाज़ॉन स्टुडिओज़ की वर्ल्डवाइड हेड जेनिफर सालके ने अक्षय कुमार के साथ काम करने के मौके को उपलब्धि बताते हुये कहा, "वे हमारे शो में मुख्य पात्र अदा करेंगे ये हमारे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। एमाज़ॉन के लिए हमारे ग्लोबल दर्शकों को उच्च दर्जे का एक घंटे का टेलीविजन मनोरंजन देने से अधिक महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। और अक्षय कुमार जैसे कलाकार आपके ऐसे बेहतरीन शो में मुख्य पात्र हों, ये हमारे लिए सपने के साकार होने जैसा है।"

इस वेब-सीरीज़ का सह निर्माण किया है अबंडंतिया एंटरटेनमेंट ने, जो इससे पूर्व एमाज़ॉन के साथ आर माधवन की वेब-सीरीज़ ब्रीथ का सह निर्माण कर चुके हैं। दि एंड के बाकि कलाकारों के नाम बाद में घोषित किये जायेंगे।

Related topics

Amazon Prime Video