{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सूर्यवंशी – रोहित शेट्टी के कॉप फ़िल्मों में दाखिल होने को हैं बेताब अक्षय कुमार


सूर्यवंशी फ़िल्म और सिंघम, सिम्बा जैसी फ़िल्मों की दुनिया एक ही है।

Keyur Seta

निर्देशक रोहित शेट्टी फिर एक बार सूर्यवंशी के ज़रिये कॉप फ़िल्म का मनोरंजन लेकर आ रहे हैं। इस फ़िल्म के साथ अक्षय कुमार पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं। अक्षय यहाँ एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्व्यॉड) के अफसर सूर्यवंशी की भूमिका निभा रहे हैं।

यह फ़िल्म भी शेट्टी की इससे पूर्व आयी फ़िल्म सिंघम (२०११) और सिम्बा (२०१८) की शैली की फ़िल्म है। सिम्बा की तरह यह फ़िल्म भी शेट्टी और करण जोहर की धर्मा प्रॉडक्शन्स की संयुक्त भागीदारी से निर्मित हो रही है।

फ़िल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं। गहरे रंग के गॉगल और पुलिस की वर्दी में अक्षय छा रहे हैं। फ़िल्म की टैग लाइन है 'अ बुलेट फॉर अ बुलेट', जिससे पता चलता है के अक्षय कुमार यहाँ ऐसे पुलिस अफसर बने हैं जो बंदूक चलाने के लिए ज़्यादा नहीं सोचते।

अक्षय कुमार का किरदार एटीएस से जुड़ा है, तो ये बात तो साफ़ है के फ़िल्म में आतंकवाद के खतरे का हवाला ज़रूर होगा। शेट्टी की बाकी कॉप फ़िल्मो में राजनीतिक माफ़िया को दर्शाया गया था। शायद विषयानुसार यह फ़िल्म पहलेसे ज़्यादा बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी।

सिम्बा के क्लाइमैक्स में अक्षय कुमार के सूर्यवंशी किरदार को दर्शाया गया था। सिम्बा में अजय देवगन के सिंघम किरदार को भी छोटी भूमिका में इस्तेमाल किया गया था। तो क्या अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अक्षय कुमार की फ़िल्म में छोटी भूमिका में नज़र आ सकते हैं? २०२० की ईद में यह फ़िल्म प्रदर्शित होगी, तब तक इसके जवाब का इंतज़ार करना होगा।

Related topics

Poster review