{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

श्वेता त्रिपाठी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिर एक बार साथ करेंगे काम, रात अकेली है में


कास्टिंग डिरेक्टर हनी त्रेहान का ये निर्देशकीय कैरियर की शुरुआत है।

Shriram Iyengar

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी फिर एक बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही हैं। हनी त्रेहान की बतौर निर्देशक पहली फ़िल्म रात अकेली है में दोनों कलाकार एक साथ नज़र आएंगे। फ़िल्म में राधिका आपटे भी काम कर रही हैं, जिन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ इससे पूर्व नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सेक्रेड गेम्ज़ में काम किया था।

रात अकेली है की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। त्रिपाठी इस फ़िल्म से हाल ही में जुड़ी हैं। उपरोक्त कलाकारों के अलावा फ़िल्म में स्वानंद किरकिरे, इला अरुण, तिग्मांशु धुलिया और पद्मावती राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। १९८० के दशक में स्थित ये कहानी एक पीरियड ड्रामा है और इस वर्ष २५ मार्च को इस फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म होने की संभावना है।

इस खबर की पुष्टि करते हुए त्रिपाठीने कहा, "नवाज़भाई के साथ अभिनय करना ये मेरे लिए हमेशा सीखने का मौका है। उनकी अपनी कला पर ज़बरदस्त पकड़ है और उनके साथ सिर्फ़ एक फ्रेम में खड़े रहने से ही आप अच्छे दिखने लगते हैं। रात अकेली है में उनके साथ काम करने का मौका मिलना ये मेरे लिए सम्मान की बात है।"

यह फ़िल्म एक न्वार शैली की थ्रिलर कहानी है जहाँ सिद्दीकी एक पुलिस अफसर की भूमिका में एक बड़ी केस की छानबीन कर रहे हैं। कानपूर में स्थित इस फ़िल्म में हरामखोर (२०१७) फ़िल्म के सह कलाकार फिर एक बार साथ काम करते नज़र आएंगे।

हालांकि त्रिपाठी की शुरुवात मसान (२०१५) फ़िल्म से हुयी थी, पर उन्होंने साइन की हुयी पहली फ़िल्म हरामखोर (२०१७) थी।

Related topics