News Hindi

अयान मुखर्जी ने ब्रम्हास्त्र का प्यार का लोगो डाल कर खोला अपना इंस्टाग्राम अकाऊंट


निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर-आलिया भट की इस फ़िल्म के लोगो को अपने नए सोशल मिडिया पेज पर आम किया।

Shriram Iyengar

भारत की सबसे बड़ी सुपर हीरो फ़िल्मों में से एक मानी जा रही निर्देशक अयान मुखर्जी की ब्रम्हास्त्र का लोगो बनाया गया है। इस लोगो को अयान मुखर्जी के इंस्टाग्राम अकाऊंट से आम किया गया है, जो उन्होंने कल ही खोला।

फ़िल्म के दो हीरो रणबीर कपूर और आलिया भट एक दूसरे को बाहो में लिए हुये हैं और उनके इर्द गिर्द उल्कायें नज़र आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Part 1: Love #brahmastra (P.S.: going to take some getting used to this new Instagram life)

A post shared by Ayan Mukerji (@boy_dreaming) on

लोगो में दो प्रमुख पात्र एक दूसरे को कस कर बाहों में जकड़े हुये हैं। मुखर्जी ने इस लोगो को टैग करते हुये लिखा है 'पार्ट 1 – लव #ब्रम्हास्त्र'। शायद वे कहना चाहते हैं के इस फ्रेंचाइस का पहला भाग रणबीर कपूर और आलिया भट के किरदारों पर केंद्रित है और उनका प्यार ही इस भाग का मुख्य आकर्षण है।

हालांकि इस लोगो में फ़िल्म के सुपर हीरो तत्व को भी उजागर किया है। कपूर के किरदारने जिस कदर भट के किरदार को गले लगाया है, उससे ये प्रतीत होता है के वो इर्द गिर्द घूम रही उल्काओंसे उनका रक्षण कर रहा है।

अमिताभ बच्चन और रणबीर-आलिया के साथ इससे पूर्व मुखर्जी ने प्रयागराज (अलाहाबाद) के कुंभ मेले में इस लोगो का अनावरण किया था। फ़िल्म की शूटिंग अभी जारी है।

धर्मा प्रॉडक्शन्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म तीन भाग के फ्रेंचाइस का पहला भाग है। रणबीर कपूर इस फ़िल्म में शिवा का किरदार निभाएंगे, जो की सुपर हीरो है और आलिया भट ईशा नाम का किरदार निभा रही हैं।

इन नामों को मुखर्जी ने अपने पुराने पोस्ट में आम किया था, जहाँ दोनों प्रमुख कलाकार अलाहाबाद की घाट पर खड़े नज़र आ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shiva & Isha... #brahmastra

A post shared by Ayan Mukerji (@boy_dreaming) on

फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और तेलुगु स्टार नागार्जुन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

ब्रम्हास्त्र इसी वर्ष स्वतंत्रता दिवस के सप्ताह में प्रदर्शित होने जा रही थी, पर अब इसे ख्रिसमस के समय पर प्रदर्शित किया जाएगा।

Related topics