{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

उमेश शुक्ल की वेब-सीरीज़ मोदी में महेश ठाकुर बने हैं नए मोदी


इरोस नाउ के डिजिटल प्लॅटफॉर्म पर अगले महीने से यह वेब-सीरीज़ दिखाई जाएगी।

Shriram Iyengar

मोदी और उन पर बन रही फ़िल्म जहॉं एक तरफ चर्चा का विषय बने हैं, वहीं उमेश शुक्ल की आगामी वेब-सीरीज़ मोदी अगले महीने अप्रैल से प्रदर्शन के लिए तैयार है।

शनिवार को इस वेब-सीरीज़ के टीज़र को जारी किया गया, जिसमे महेश ठाकुर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। फैज़ल ख़ाँ और आशीष शर्मा युवा मोदी की भूमिका में नज़र आएंगे।

टीज़र द्वारा ये बताया जा रहा है के एक आम आदमी के सफर की कहानी इसमें दर्शायी जाएगी। 'वंदे मातरम' के इंस्ट्रुमेंटल पार्श्वसंगीत के साथ ठाकुर मोदी के रूप में नज़र आ रहे हैं।  

टीज़र में ठाकुर मोदी के रूप में नज़र आने के अलावा और कुछ भी दर्शाया नहीं गया है। हालांकि मोदी बने ठाकुर मोदी से कम उम्र के लग रहे हैं, पर टीज़र में इससे अधिक जानने के लिए और कुछ नहीं है।

मिहिर बुता और राधिका आनंद द्वारा लिखित इस सीरीज़ में नरेंद्र मोदी के युवा समय से लेकर उनके २०१४ लोकसभा चुनाव में प्रधान मंत्री बनने तक के सफर को दर्शाया जाएगा। इस सीरीज़ को इरोस नाउ के डिजिटल प्लॅटफॉर्म पर दर्शाया जाएगा। सीरीज़ का निर्देशन उमेश शुक्ल ने किया है।

नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित यह दूसरा बायोग्राफिक ड्रामा है। ओमंग कुमार निर्देशित तथा विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत पीएम नरेंद्र मोदी फ़िल्म भी अगले महीने ५ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics