{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Tamil

कंगना रनौत बनेंगी जयललिता, एक और बायोपिक फ़िल्म थलयवी में


कंगना रनौत के जन्मदिवस के अवसर पर फ़िल्म निर्माताओं ने उनकी आगामी बायोपिक फ़िल्म थलयवी की घोषणा करते हुए बताया के फ़िल्म में कंगना जयललिता की भूमिका निभाएंगी। यह एक बहुभाषिक फ़िल्म होगी।

Karthik Kumar

२५ फरवरी को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री तथा दिवंगत अभिनेत्री जे जयललिता के ७१वे जन्मदिवस पर उनके जीवन पर बन रही बायोपिक थलयवी की अधिकृत घोषणा की गई थी। इस फ़िल्म का निर्देशन ए एल विजय कर रहे हैं।

निर्माताओं ने कंगना रनौत के जन्मदिवस के उपलक्ष में शनिवार को यह घोषणा की के कंगना इस बहुभाषिक फ़िल्म में जयललिता के किरदार को निभाएंगी।

इतने सन्माननीय व्यक्तित्व को निभाने का मौका मिलने पर कंगना ने कहा, "जयललिताजी इस शतक की सबसे बड़ी महिला सफलता की कहानी हैं। वे एक सुपरस्टार थीं और बाद में एक प्रभावशाली राजनेता भी बनीं। मुख्य धारा की फ़िल्म के लिए ये एक बहुत ही अच्छी कहानी है। इस मेगा प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरा सौभाग्य है।"

तमिल में यह फ़िल्म थलयवी के नाम से तथा हिंदी में जया नाम से प्रदर्शित होगी। फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू हो रही है।

द टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए निर्देशक विजय ने कहा, "निर्माता विष्णु इंदूरि पिछले वर्ष मेरे पास ये विषय लेकर आये और मुझसे इस फ़िल्म को निर्देशित करने के बारे में पुछा। इस कल्पना से मैं उत्साहित तो हुआ था, पर किसी बायोपिक को ईमानदारी से बनाना बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी होती है। वे एक यशस्विता थीं जिन्हें हम सबने देखा है। पर विष्णु इस विषय पर पक्के थे। हम पिछले आठ महीने से उनके जीवन के बारे में संशोधन कर रहे हैं।"

फ़िल्म की कहानी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है, जिन्होंने बाहुबली फ्रेंचाइस (२०१५-२०१७), बजरंगी भाईजान (२०१५), तथा कंगना की मणिकर्णिका (२०१८) लिखी थी।

विजय पिछले आठ महीने से संशोधन तथा स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फ़िल्म एक साथ तमिल और हिंदी में बनाई जाएगी।

जी वी प्रकाश फ़िल्म का संगीत निर्देशन कर रहे हैं तथा नीरव शाह फ़िल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं। फ़िल्म की बाकि कास्टिंग जल्द ही की जाएगी।

Related topics