{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

नोटबुक गाना 'मैं तारे' – सलमान ख़ाँ गा रहे हैं अपने होम प्रॉडक्शन फ़िल्म के लिए


यह गाना प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बाल के किरदारों की अनोखी प्रेम कहानी के बारे में है।

Keyur Seta

नोटबुक फ़िल्म का 'मैं तारे' गाना पहली बार फ़िल्म में काम कर रहे प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बाल के किरदारों के बीच पनप रही अनोखी प्रेम कहानी के बारे में है। ट्रेलर से ये पता चला था के दोनों प्रेमी एक दूसरे से कभी नहीं मिले हैं।

गाने का माहौल फ़िल्म की कहानी से जच रहा है। विशाल मिश्र का संगीत सादा और मधुर है। गाने में जगह की तरफ भी इशारा किया गया है।

मनोज मुंतशिर के बोल दिल को छू जाते हैं, जहाँ प्रेम की भावना को उजागर किया गया है। यहाँ ज़हीर के किरदार की नायिका के साथ रहने की इच्छा को दर्शाया गया है, हालांकि उसे अपने आप में वैसी कोई खास बात नहीं नजर आती है।

सलमान ख़ाँ फ़िल्म्स बैनर तले सलमान ख़ाँ ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है। उन्होंने इस गाने को गाया भी है और वो अच्छा भी लग रहा है। इस गाने में अगर कुछ खटकता है तो वो है लिड जोड़ी के साथ सलमान ख़ाँ का दिखना। स्क्रीन पर गाने में उनकी कोई दिलचस्पी नज़र नहीं आ रही।

नितिन कक्कर ने नोटबुक का निर्देशन किया है। फिल्मीस्तान (२०१४) जैसी चर्चित तथा सराही गई फ़िल्म के निर्देशन के लिए उन्हें जाना जाता है। उनकी पिछली फ़िल्म मित्रों (२०१८) को फ़िल्म समीक्षकों द्वारा सराहा गया था, पर यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं रही।

फ़िल्म २९ मार्च को प्रदर्शित हो रही है। गाना यहाँ देखें।

Related topics

Song review