{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

आलिया भट्ट और सलमान ख़ाँ एक साथ, संजय लीला भंसाली की अगली फ़िल्म इंशाल्लाह में


अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की। सोमवार को उन्हें संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था।

Our Correspondent

लगता है अभिनेत्री आलिया भट्ट फ़िल्में साइन करने की दौड़ में लगी हुई हैं। एस एस राजामौली की फ़िल्म आर आर आर में उनके काम करने की खबर आम होने के एक सप्ताह बाद ही उन्होंने एक और बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाल्लाह में आलिया भट्ट सलमान ख़ाँ के साथ नज़र आएंगी। प्रॉडक्शन हाऊस ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर इस खबर को आम किया।

अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात से सहमति दर्शाते हुए आलिया ने लिखा, "मैं ९ साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी। मैं सहमी सी थी और ये आशा और प्रार्थना कर रही थी के मैं उनकी अगली फ़िल्म में रहूँ। काफ़ी लंबा इंतज़ार रहा है।"

सलमान ख़ाँ ने भी अपने सोशल मिडिया हैंडल पर इस खबर को आम करते हुए आलिया भट्ट का इस प्रोजेक्ट में स्वागत किया।

२० वर्ष बाद सलमान ख़ाँ और भंसाली इस फ़िल्म द्वारा फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पूर्व दोनों ने हम दिल दे चुके सनम (१९९९) जैसी सुपरहिट फ़िल्म दी थी।

आलिया भट्ट के पास इस समय काफ़ी बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इस महीने के शुरू में रणबीर कपूर के साथ आ रही उनकी अगली फ़िल्म ब्रम्हास्त्र के कुछ अंश सामने लाये गए थे। साथ ही उनकी आगामी बड़ी फ़िल्म कलंक १७ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

हालांकि भंसाली और सलमान ख़ाँ के साथ आने की खबर पिछले वर्ष जून को ही आ गयी थी, पर प्रॉडक्शन हाऊस तब भी मुख्य नायिका के किरदार की खोज में था। आलिया भट्ट के इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने की खबर एक दिन बाद तब बाहर आयी जब उन्हें संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर सोमवार को देखा गया।

सलमान ख़ाँ की भारत फ़िल्म प्रदर्शन के कगार पर हैं, वहीं दबंग ३ और किक २ की शूटिंग की तैयारियां चल रही हैं।

Related topics