{ Page-Title / Story-Title }

News American Tamil

अवेंजर्स एंडगेम का तमिल वर्जन लिखने ए आर मुरुगदास जुड़े मार्वल के साथ


सरकार (२०१८) के निर्देशक ए आर मुरुगदास मार्वल की आगामी फ़िल्म के तमिल वर्जन को लिख रहे हैं।

Shriram Iyengar

ऐसा लग रहा है के मार्वल अब भारतीय क्षेत्र में अपने प्रॉडक्ट्स का मार्केट बढ़ाने की तैयारी में है। स्टूडियोने अब तमिल फ़िल्म सरकार (२०१८) के निर्देशक ए आर मुरुगदास को अवेंजर्स : एंडगेम के तमिल वर्जन के स्क्रिप्ट और संवाद लिखने के लिए चुना है। यह फ़िल्म २६ अप्रैल २०१९ को प्रदर्शित होगी।

२०१८ में आयी प्रीक्वल अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने भारत से रु२२७ करोड़ कमाये थे। इससे शायद स्टूडियो का भारतीय मार्केट की तरफ ध्यान गया हो। इस फ़िल्म में भी राणा डगुबट्टीने थैनोस के किरदार को आवाज़ दी थी, जिसे ओरिजिनल फ़िल्म में जॉश ब्रोलिनने साकार किया था।

मार्वल की पिछली फ़िल्म डेडपूल २ (२०१८) में रणवीर सिंहने रायन रेनॉल्ड्स अभिनीत डेडपूल के किरदार को आवाज़ दी थी।

इंडियन एक्सप्रेस अखबार के साथ बात करते हुए ए आर मुरुगदास ने कहा, "मैंने हमेशा मार्वल की कहानी और उसकी भव्यता फ़िल्म में साकार करने की क्षमता को पसंद किया है और अवेंजर्स एंडगेम एक ऐसी ही ज़बरदस्त फ़िल्म साबित होने वाली है जिसकी प्रतीक्षा पूरा देश कर रहा है। एक लेखक, निर्देशक और अब एक फैन के तौर पर मैं मेरे बेटे आदित्य को शुक्रिया करता हूँ के मैं इस अभूतपूर्व फ़िल्म का हिस्सा बना हूँ जहाँ आयर्न मैन, कैप्टेन अमेरिका, थॉर और बाकि एक से एक ज़बरदस्त किरदार एक साथ आते हैं।"

खबर के अनुसार मुरुगदास ने ये भी कहा के उन्होंने मूल कल्पना को अबाधित रख कर फ़िल्म के संवादों में मज़ेदार लोकल शैली का उपयोग करने का भी प्रयास किया है।  

Related topics