News Hindi

सायना नेहवाल के बायोपिक में श्रद्धा कपूर की जगह परिणीति चोपड़ा करेंगी काम

Read in: English


श्रद्धा ने सायना नेहवाल के साथ ट्रेनिंग की थी और फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी की थी।

Our Correspondent

इस सप्ताह में केसरी फ़िल्म के बातचीत के दौरान अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने बताया था के हमें उनकी अगली फ़िल्म की सुचना इसी सप्ताह मिलेगी।

अब खबर ये है के उन्हें सायना नेहवाल बायोपिक में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जगह चुना गया है। इस फ़िल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं।

इस निर्णय ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया है। मुंबई मिरर अखबार की खबर के अनुसार यह निर्णय अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और निर्माता भूषण कुमार की आपसी सहमति से लिया गया है।

श्रद्धा कपूर की व्यस्तता के कारण ये निर्णय लिया गया।

भूषण कुमार ने अखबार को ये बताते हुए कहा, "हम सायना की शूटिंग इस वर्ष के अंत तक ख़त्म करना चाहते थे ताकि हम २०२० के शुरुवात तक इस फ़िल्म को प्रदर्शित कर सकें। इसी लिए आगे बढ़ने के निर्णय को आपसी सहमति से लिया गया है।

"हमें ख़ुशी है के अब परिणीति इस भूमिका को निभा रही हैं। सायना ने हर भारतवासी को गौरवान्वित किया है और हम अगले वर्ष आ रहे ओलिम्पिक्स के दौरान इस फ़िल्म को प्रदर्शित करना चाहते हैं।"

पिछले वर्ष फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने के समय श्रद्धा कपूर, अमोल गुप्ते तथा भूषण कुमार

श्रद्धा इस समय काफी व्यस्त है। उनके पास छिछोरे, स्ट्रीट डांसर ३डी, साहो तथा बाग़ी ३ जैसी फ़िल्मे हैं।

हालांकि उन्होंने इस फ़िल्म के लिए बैडमिंटन चैम्पियन नेहवाल के साथ काफ़ी ट्रेनिंग की थी। पिछले वर्ष सप्टेम्बर में उन्होंने इस फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी पूरी की थी, पर बाद में उन्हें डेंगी हो गया था।

ट्रेनिंग के दौरान श्रद्धा (दायी तरफ) के साथ सायना नेहवाल और कोच पि गोपीचंद

Related topics