{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Tamil

अक्षय कुमार ने की पुष्टि, तमिल हॉरर कॉमेडी कांचना के रीमेक में करेंगे काम


धर्मा प्रॉडक्शन्स की फ़िल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय कुमार इस फ़िल्म पर काम शुरू करेंगे।

Mayur Lookhar

अक्षय कुमार ऐसे स्टार हैं जो एक वर्ष में सबसे ज़्यादा फ़िल्में करते हैं। कहा जा रहा है के धर्मा प्रॉडक्शन्स की फ़िल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग ख़त्म करके अक्षय अप्रैल से एक हॉरर कॉमेडी फ़िल्म का काम शुरू करेंगे।

पत्रकारों से बात करते हुये अक्षय कुमार को पूछा गया के क्या वे किसी साउथ हॉरर कॉमेडी फ़िल्म के रीमेक में काम कर रहे हैं, तो उसके जवाब में उन्होंने कहा, "हॉं, मैं उसमे काम करूँगा।"

यह मूल चर्चित फ़िल्म है कोरिओग्राफर, निर्देशक तथा अभिनेता राघव लॉरेंस की तमिल कॉमेडी फ़िल्म मुनि २ – कांचना। राघव लॉरेंस ने इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। कांचना मुनि फ्रेंचाइस की दूसरी फ़िल्म थी।

ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो भूतों से इतना डरता है के अंधेरा होने के बाद बाहर नहीं निकलता। उसे एक किन्नर का भूत जकड लेता है, जिसे अपना बदला पूरा करना है।

इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक का निर्माण तुषार कपूर और शबीना ख़ाँ मिलकर कर रहे हैं। फ़िल्म २०२० में प्रदर्शित होगी।

डेली भास्कर डॉट कॉम की खबर के अनुसार वर्ष २०१३ में संजय लीला भंसाली और सोहेल ख़ाँ इस फ़िल्म के राइट्स खरीदने की तैयारी में थे। पर सोहेल ख़ाँ ने राइट्स खरीदने की खबर से इंकार कर दिया। सोहेल ने फ़िल्म देखि थी और उसके रीमेक के बारे में सोचा भी था, पर उसके बाद बात आगे नहीं बढ़ी।

अक्षय कुमार हॉरर कॉमेडी जॉनर में १२ वर्ष बाद काम करेंगे। उनकी पिछली हॉरर कॉमेडी फ़िल्म थी भूल भूलैया (२००७), जो की मोहनलाल अभिनीत मल्यालम फ़िल्म मणिचित्रातल (१९९३) की रीमेक थी।

Related topics