{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप फिर से जुड़ेंगे सुपर नैचरल थ्रिलर में


तापसी कहती हैं के अनुराग के साथ इतने जल्दी दूसरी फ़िल्म की उन्हें उम्मीद नहीं थी।

Our Correspondent

मनमर्ज़ियाँ (२०१८) को मिली सराहना के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू फिर एक बार एक अलौकिक थ्रिलर में एक साथ आ रहे हैं।

फ़िल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। इस वर्ष के अंत तक इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी तथा यह फ़िल्म शुरू से अंत तक एक ही शेड्यूल में पूरी की जाएगी।

कश्यप ने मुंबई मिरर अखबार को कहा, "तापसी मुझे हमेशा आव्हान देती है और मुझे प्रेरित करती है के मैं नए चुनौतियों को स्वीकार करूँ। मैंने इस तरह का काम पहले नहीं किया है, इसी लिए मैं इस फ़िल्म के लिए काफ़ी उत्साहित हूँ।"

तापसी ने कहा के मनमर्ज़ियाँ के बाद इतने जल्दी कश्यप के साथ दूसरे फ़िल्म की वे उम्मीद नहीं कर रही थीं। "मुझे नहीं लगा था के इतने जल्दी हम फिर एक बार साथ काम करेंगे। हम कुछ कहानियों पर चर्चा कर रहे थे और इस कहानी को सभी ने सहमति दर्शायी। मैं इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हूँ क्यूंकि मैंने हिंदी फ़िल्मों में सुपरनेचुरल थ्रिलर किस्म की कोई फ़िल्म नहीं की है," उन्होंने मुंबई मिरर पत्रिका से कहा।

इस फ़िल्म का निर्माण सुनील खेत्रपाल कर रहे हैं। वे भी फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं। "फ़िल्म का जॉनर और इससे जुड़े कुशल लोगों को लेकर चीज़ें सिर्फ़ और बेहतर हो सकती हैं," उन्होंने कहा।

पन्नू फ़िलहाल बदला फ़िल्म की सफलता का आनंद उठा रही हैं। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related topics