{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

कलंक टीज़र – इस पीरियड फ़िल्म में वरुण और आलिया एक दूसरे के लिए तड़प रहे हैं


अभिषेक वर्मन की इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक में फ़िल्म के सभी पात्रों का परिचय कराया गया है। यह फ़िल्म भारत के स्वतंत्रता पूर्व समय की कहानी है।

Sonal Pandya

"कुछ रिश्ते कर्ज़ की तरह होते हैं, इन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है," वरुण धवन का किरदार ज़फर अपनी गहरी आवाज़ में अभिषेक वर्मन निर्देशित कलंक फ़िल्म के टीज़र का आगाज़ करता है।

संजय दत्त चौधरी परिवार के मुख्य बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं, माधुरी दीक्षित बहार बेग़म बनी हैं, आलिया भट्ट रूप का किरदार निभा रही हैं जिसे ज़फर चाहता है, आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी हैं और सोनाक्षी सिन्हा सत्या चौधरी के रूप में अपने आप से झूझ रही हैं।

यह बात स्पष्ट है के कठोर सा दिखनेवाला ज़फर, जो के योद्धा भी नज़र आ रहा है, इस कहानी का बाहरी पात्र है।

यह पीरियड फ़िल्म धर्मा प्रॉडक्शन्स की बाकि फ़िल्मों से बहुत अधिक भव्य नज़र आ रही है। भव्य सेट्स और खूबसूरत वेशभूषा से कलंक हमारा ध्यान इस बात पर आकर्षित करता है के फ़िल्म के पात्रों में क्या भिन्नताए होंगी। सभी पात्रों पर इतनी उदासी क्यों छाई हुई है?

"जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे, तो हमसे ज़्यादा बर्बाद कोई और नहीं है इस दुनिया में," रूप की आवाज़ में यह बात चल रही है जब रूप देव से शादी करने के लिए बैठती है। यह बात तो साफ़ है के उसके दिल में कोई और ही है।

इस टीज़र के अंदाज़ से यह लगता है के इस फ़िल्म के ज़्यादातर किरदारों को अंत में उनकी अपनी ख़ुशी हासिल नहीं होगी। स्वतंत्रता पूर्व समय में बसी इस कहानी को आतंरिक प्रेम की कहानी बताया जा रहा है।

करण जोहर और साजिद नाडियाडवाला द्वारा सह निर्मित कलंक १७ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है। टीज़र यहाँ देखें।

Related topics

Teaser review