{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

आलिया भट्ट ने टाइगर श्रॉफ के साथ शूट किया स्टुडंट ऑफ़ द ईयर २ का 'द हुकअप सॉंग'


खबर है के फराह ख़ाँ ने इस गाने को कोरिओग्राफ किया है। हालांकि आलिया भट्ट के साथ बतौर कोरिओग्राफर वे पहले भी काम कर चुकी हैं, पर टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का ये उनका पहला मौका है।

Our Correspondent

स्टुडंट ऑफ़ द ईयर (२०१२) के साथ करण जोहर ने अपने निर्देशन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन को लॉंच किया था। सात वर्ष बाद करण जोहर स्टुडंट ऑफ़ द ईयर २ (२०१९) की निर्मिति कर रहे हैं।

ऐसी चर्चा थी की पहली फ़िल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट इस दूसरी फ़िल्म में मेहमान कलाकार के रूप में नज़र आएंगे।

अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है के आलिया भट्ट फ़िल्म में अवश्य नज़र आएंगी। २५ वर्षीय आलिया 'द हुकअप सॉंग' गाने में टाइगर श्रॉफ के साथ डान्स करती नज़र आएंगी। इस गाने को फराह ख़ाँ ने कोरिओग्राफ किया है।

बॉलीवुडहंगामा डॉट कॉम के अनुसार आलिया और टाइगर ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित मेहबूब स्टुडिओ में इस गाने की शूटिंग पूरी की।

इस एंटरटेनमेंट वेब साईट ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "फराह ख़ाँ द्वारा कोरिओग्राफ किया हुआ 'द हुकअप सॉंग' किसी का परिचय करानेवाला गाना नहीं है, बल्कि एरियाना ग्रैंड या ब्रूनो मार्स के विडिओ की तरह ये आज का गतिमान गाना है। आलिया और टाइगर का ये पार्टी ट्रैक है जिसे ड्रीम सिक़्वेन्स की भांति फ़िल्माया गया है। फ़िल्म में ये एक बड़ा गाना है और इसे ग्राफ़िक्स, ट्रेंडी सेट, निऑन लाइट्स के साथ बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। लंबे समय और कुछ दमदार फ़िल्मों के बाद आलिया इस तरह के गाने पर झूमती नज़र आएंगी।"

फराह ख़ाँ भी निर्देशक पुनीत मल्होत्रा और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ इस गाने के माध्यम से पहली बार काम कर रही हैं।

"टाइगर बेहतरीन डांसर हैं और मुझे ख़ुशी है के इस ट्रैक पर हम एक साथ पहली बार काम कर रहे हैं," वेब साईट से बात करते हुये फराह ख़ाँ ने कहा। "हालांकि उनकी डांसिंग स्टाइल वही है, पर 'द हुकअप सॉंग' में वे ज़्यादातर गोविंदा की तरह मस्ती भरे अंदाज़ में डान्स करते नज़र आएंगे। मैं इस ट्रैक को लेकर काफ़ी उत्साहिर हूँ।"

फराह ने आलिया की भी खूब तारीफ की। "स्टुडंट ऑफ़ द ईयर के 'राधा' और 'इश्क़ वाला लव' गाने के डान्स से लेकर अब इस गाने तक आलिया के डान्स में काफ़ी सुधार हुआ है। टाइगर के साथ वे आसानी से स्टेप्स मैच कर रही थीं। आलिया को लग रहा था के वे टाइगर की तरह डान्स नहीं कर पायेगी, पर वो डर बहुत जल्द हवा हो गया," फराह ने कहा।

देखा जाये तो इससे पहले करण जोहर के ऐ दिल है मुश्किल (२०१६) फ़िल्म में 'द ब्रेकअप सॉंग' नामक गाना था।

पुनीत मल्होत्रा निर्देशित स्टुडंट ऑफ़ द ईयर २ में टाइगर श्रॉफ के साथ दो नए चेहरे तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी काम कर रही हैं। फ़िल्म १० मई २०१९ को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics