{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

परिणीति चोपडा निभा रही हैं अक्षय कुमार की मृत पत्नी की भूमिका


अभिनेत्री परिणीति चोपडा ने कहा के केसरी फ़िल्म में कुछ ऐसे दृश्य हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल है।

Keyur Seta

अनुराग सिंह की फ़िल्म केसरी के ट्रेलर से ये लगा के परिणीति चोपडा फ़िल्म में अक्षय कुमार की प्रेमिका हैं। पर मिडिया से बात करते हुए परिणीति ने कहा के वे अक्षय कुमार की मृत पत्नी की भूमिका निभा रही हैं जो हमें फ्लैशबैक में दिखेंगी।

"यह फ़िल्म पुरुषोंं के इर्द गिर्द ही घूमती है। ये पुरुषोंं की ही फ़िल्म है। पर फ़िल्म के महत्वपूर्ण भावनिक क्षणों में ईशर सिंह (अक्षय कुमार) अपनी मृत पत्नी के बारे में सोचता है, जिसकी भूमिका मैंने अदा की है। ये फ़िल्म में पिरोई गई एक खूबसूरत प्रेम कहानी है," उन्होंने कहा।

फ़िल्म २१ सिख सैनिकों की कहानी है जो ब्रिटिश भारतीय सेना के जवान थे और जिन्होंने १८९७ में १०,००० अफगानी सैनिकों से लड़ते हुए सारागढ़ी किले को बचाया था।

मुख्य धारा की हिंदी फ़िल्मों में ये हमेशा देखा जाता है के सत्य घटनाओं पर आधारित कहानी में कुछ काल्पनिक चीज़ें डाली जाती हैं तथा तथ्यों में और नाट्यमयता बढ़ाई जाती है।

परिणीति ने कहा के हालांकि उन्होंने घटनाओं में नाट्यमयता को बढ़ाया अवश्य है, पर केसरी में काल्पनिक कुछ नहीं है। "केसरी की विशेषता ये है के नाट्यमयता को बढ़ा कर भी सभी घटनाएं सच्ची हैं। कुछ घटनाओं को देखते वक़्त आपको शायद ऐसा लगे की ये हो ही नहीं सकता, पर वैसा हुआ है। ये शौर्य की अविश्वसनीय गाथा है। ये असाधारण कहानी है। हमारे देश में ऐसे असाधारण लोग भी थे। ये सबकुछ सच है!"

धर्मा प्रॉडक्शन्स द्वारा निर्मित केसरी २१ मार्च को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics