{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

संजय मिश्र की आगामी फ़िल्म शैडो ऑफ़ ऑथेलो की शूटिंग हुई पूरी


यह फ़िल्म विलियम शेकस्पियर के नाटक ऑथेलो का व्यंग भरा रूपांतरण है।

Our Correspondent

अभिनेता संजय मिश्र की आगामी फ़िल्म का शीर्षक काफ़ी मज़ेदार है। शैडो ऑफ़ ऑथेलो, यह फ़िल्म विलियम शेकस्पियर के ऑथेलो नाटक का व्यंग भरा रूपांतरण है। विकास वसिष्ठ द्वारा निर्मित इस फ़िल्म का निर्देशन नये निर्देशक इस्तियाक ख़ाँ कर रहे हैं।

इस्तियाक ख़ाँ ने अधिकृत निवेदन में इस फ़िल्म के विषय में विस्तृत रूप से बताया। उन्होंने कहा, "एक फ़िल्ममेकर के रूप में मैं ये सोचता हूँ के हर फ़िल्म में एक सामाजिक सन्देश होना चाहिए। ये फ़िल्म हमें ये बताती है के हमारे समाज के कई शेड्स हैं और उनमेंसे एक है के लोग दूसरों से जलते हैं या नकारात्मक चीजों से बहुत आसानीसे प्रभावित हो जाते हैं। इसी लिए ये फ़िल्म यह शिक्षा देती है के हम कैसे खुद के खामियों को समझ कर उनसे लड़कर एक बेहतर इंसान बने।"

इस फ़िल्म में संजय मिश्र के अलावा इप्सिता चक्रवर्ती, विक्रम कोचर, टीना भाटिया और आशीष शुक्ल काम कर रहे हैं।

निर्देशक बनने से पूर्व इस्तियाक ख़ाँ मस्तराम (२०१३) और ट्रू लव प्यार के पंछी (२०१७) जैसी फ़िल्मों में बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं।

निर्माता चाहते हैं के पहले इस फ़िल्म को चुनिंदा फ़िल्म फेस्टिवल्स में भेजा जाए और उसके बाद थिएटर में प्रदर्शित हो। "हमारा बस एक ही ध्येय हैं, आपको २०१९ की सर्वोत्तम फ़िल्म देना। फ़िल्म अभी पोस्ट-प्रॉडक्शन में है और अंदाज़न इस वर्ष के अंत तक प्रदर्शित होगी। फ़िलहाल हम फ़िल्म को फेस्टिवल्स में भेज रहे हैं। फ़िल्म के फर्स्ट लुक को भी जल्द लाने की योजना है। मुझे विश्वास है के फ़िल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफ़ी प्रशंसा मिलेगी," निर्माता वसिष्ठ ने अपने निवेदन ने कहा।

ऑथेलो पर आधारित पिछली मुख्यधारा की हिंदी फ़िल्म थी विशाल भारद्वाज की ओंकारा (२००६), जिसमे अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली ख़ाँ, विवेक ओबेरॉय, कोंकना सेनशर्मा और बिपाशा बासु ने काम किया था।

Related topics