{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Tamil Telugu

जयललिता बायोपिक के लिए कंगना रनौत बढ़ाएंगी अपना वज़न, कहा निर्देशक विजय ने


हाल ही में हुए एक मिडिया बातचीत में विजय ने इस प्रोजेक्ट के बारे में खुल कर बातें की और इस बात की भी पुष्टि की के इस भूमिका के लिए कंगना अपना वज़न बढ़ाएंगी।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Haricharan Pudipeddi

निर्देशक विजय ने कहा के वे अगले एक-डेढ़ वर्ष तक आगामी बहुभाषिक बायोपिक फ़िल्म थलयवी (२०२०) पर काम करेगें। इस फ़िल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाएंगी। इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट की शूटिंग इस वर्ष जुलाई से शुरू हो रही है।

हाल ही में हुए एक मिडिया बातचीत में विजय ने इस प्रोजेक्ट के बारे में खुल कर बातें की और इस बात की भी पुष्टि की के इस भूमिका के लिए कंगना अपना वज़न बढ़ाएंगी।

"मेरा अगला डेढ़ वर्ष थलयवी (२०२०) के साथ ही बीतेगा। ये फ़िल्म ऐसी महत्वकांशी महिला की कहानी बताएगी जिसने साधारण परिस्थियों से उभर कर इस पुरुषसत्ताक समाज में अपना अलग अस्तित्व निर्माण किया।

"कंगना ने अपने किरदार के लिए वज़न को बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस फ़िल्म के लिए वे तमिल की शिक्षा भी ले रही हैं और भरतनाट्यम भी सीख रही हैं। फ़िल्म की शुरुवात तब से होगी जब जयललिता मैडम १६ वर्ष की थीं। कंगना के लुक के लिए हम अमरीका के मेकअप आर्टिस्ट बुला रहे हैं," जुलाई के अंत से शूटिंग शुरू होने की पुष्टि देते हुए उन्होंने कहा।

उन्होंने आगे बताया के एमजीआर से लेकर शशिकला जैसे अहम किरदार के लिए अभी तक किसी भी कलाकार का नाम तय नहीं हो पाया है।

द टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ हाल ही में हुई बातचीत में विजय ने कहा था के उन्होंने कंगना को इस शीर्षक भूमिका के लिए क्यों चुना।

"ये फ़िल्म पूरे भारतवर्ष के लिए है और कंगना इस भूमिका के लिए सर्वोत्तम हैं। वे इस समय भारत की सबसे बड़ी स्टार हैं और मुझे लगता है के एक बड़े स्टार ने एक महत्वपूर्ण राजनेता की भूमिका निभाना उचित है। इस प्रकार ये कहानी भारत के विभिन्न दर्शकों तक पहुचायी जा सकती है। हम इसे एक भारतीय फ़िल्म के रूप में देख रहे हैं, ना की कोई प्रादेशिक फ़िल्म।"

उन्होंने कहा के कंगना को इस फ़िल्म के लिए चुनने का निर्णय आसान नहीं था।

"कंगना को कास्ट करने से पहले हमारी काफ़ी चर्चा हुई। हम कई लोगों से मिले। वे इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्सुक हैं और इस किरदार को पूरी ईमानदारी के साथ निभाना चाहती हैं। इस फ़िल्म के लिए वे तमिल सीख रही हैं और शूटिंग से पूर्व किरदार को अधिक समझने के लिए एक महीना वर्कशॉप में भी हिस्सा ले रही हैं।"

यह फ़िल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में शूट की जाएगी। फ़िल्म का निर्माण विष्णु इंदूरि कर रहे हैं। 

Related topics