{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सुमीत व्यास, अमृता पूरी बने हैं पति-पत्नी, शॉर्ट फ़िल्म सुनो में


टेरिबली टायनी टॉकीज़ यूट्यूब चॅनल पर चल रही इस शॉर्ट फ़िल्म का लेखन एवं निर्देशन शुभम योगी ने किया है।

Our Correspondent

लेखक-निर्देशक शुभम योगी की अगली शॉर्ट फ़िल्म सुनो में सुमीत व्यास और अमृता पूरी पति-पत्नी बने हैं। यह शॉर्ट फ़िल्म टेरिबली टायनी टॉकीज़ यूट्यूब चॅनल पर २२ जून को प्रदर्शित की गई।

असीम कौल की लघु कथा लायर पर ये शॉर्ट फ़िल्म आधारित है। एक रात पत्नी बिस्तर पर ज़ख्मी हो जाने के बाद की घटनाओं को यह फ़िल्म दर्शाती है। क्या ये एक बुरा व्यवहार था या एक दुर्घटना? इस दुर्घटना के कुछ दिन बाद भी पति-पत्नी इस बात की चर्चा करते रहते हैं।

योगी ने इससे पूर्व मोना सिंह के साथ ग्लिच नामक शॉर्ट फ़िल्म बनाई थी। एक प्रेस रिलीज में उन्होंने इस फ़िल्म को टेरिबली टायनी टॉकीज़ के साथ बनाने के अनुभव पर कहा, "मैं टेरिबली टायनी टॉकीज़ को छोड़ किसी और के साथ सुनो बना ही नहीं सकता था। उनके साथ ये मेरी दूसरी फ़िल्म है। वे अपने निर्देशकों को एक स्वत्रंतता देते हैं जिससे मूल आवाज़ को दबाया ना जा सके, साथ ही रचनात्मक रूप से भी वे अच्छा सहयोग देते हैं। 

"शरण्य राजगोपाल के पीछे लगने से ही ये फ़िल्म बन सकी है। हम आशा करते हैं के इससे लोगों में इस विषय पर चर्चा और संभाषण शुरू हो जाए। सच कहूँ तो मैं जितना उत्साहित हूँ, उतना ही इसके प्रदर्शन पर अब अस्वस्थ भी हूँ," उन्होंने आगे बताया।

टेरिबली टायनी टॉकीज़ के स्टुडिओ हेड शरण्य राजगोपाल ने इस शॉर्ट फ़िल्म को बनाने के बारे में कहा, "सुनो हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फ़िल्म है। हमने आज तक बनाई हुई फ़िल्मों से ये बिलकुल अलग है। इस फ़िल्म में वो क्षमता है के ये समाज को ना सिर्फ़ आइना दिखा सके, बल्कि उसे सोचने पर भी मजबूर करें। हम आशा करते हैं के इस शॉर्ट फ़िल्म द्वारा इस बारे में चर्चा हो के रिश्ते में हमें हमारी हद्दें तय करना कितना आवश्यक है।"

Related topics