{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

बॉक्स ऑफिस – कबीर सिंह ने तोडा भारत का रिकॉर्ड, बनी २०१९ की रविवार को सर्वाधिक कमाई करनेवाली फ़िल्म


शाहिद कपूर अभिनीत इस फ़िल्म ने पहले तीन दिन में रु ७०.७५ करोड़ नेट कमाई की है।

Our Correspondent

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत कबीर सिंह (२०१९) ने अपने पहले वीकेंड में काफ़ी अच्छी कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के आंकड़ों के अनुसार पहले दिन रु२० करोड़ से काफ़ी अच्छी शुरुवात करने के बाद संदीप रेड्डी वंगा निर्देशित इस फ़िल्म ने दूसरे दिन रु२३ करोड़ की छलांग लगाई और तीसरे दिन, याने की रविवार को, फ़िल्म ने रु२७.७५ करोड़ नेट कमाई की।

मज़ेदार बात ये है के कबीर सिंह के रविवार की कमाई के आकड़ों पर नज़र डालें तो इस फ़िल्म ने सलमान ख़ाँ की भारत (२०१९) को पीछे छोड़ दिया है। भारत ने अपने पहले रविवार को रु२५.५० करोड़ नेट कमाई कर इस वर्ष की रविवार की सबसे अधिक कमाई की थी। तीसरे स्थान पर इंद्र कुमार की टोटल धमाल (२०१९) है, जिसने रु२४ करोड़ नेट कमाई की थी।

कबीर सिंह की अब तक की कुल कमाई है रु७०.७५ करोड़ नेट, जो के काफ़ी अच्छी कमाई है। वीकेंड कमाई के आकड़ों को देखें तो शाहिद कपूर नायक के रूप में अकेले जिन फ़िल्मों में हैं, उसमे सबसे अधिक इस फ़िल्म ने कमाई की है। कबीर सिंह तेलुगु हिट फ़िल्म अर्जुन रेड्डी (२०१७) की रीमेक है, जिसमे विजय देवेराकोंडा ने शीर्षक भूमिका निभाई थी।

ट्रेड सूत्रों के अनुसार यह फ़िल्म लगभग रु६० करोड़ की लागत से बनाई गई है। फ़िल्म ने अब तक आसानीसे अपनी लागत से अधिक कमाई कर ली है।

इसी बीच अली अब्बास ज़फर निर्देशित भारत ने अपने तीसरे वीकेंड पर रु३.५० करोड़ नेट कमाई की। सलमान ख़ाँ, कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर अभिनीत भारत ने अब तक रु१९४.७४ करोड़ नेट कमाई की है।

Related topics