{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

करण देओल की पहली फ़िल्म पल पल दिल के पास का प्रदर्शन विलंबित, अब २० सितंबर को झुंड, द ज़ोया फैक्टर के साथ


पल पल दिल के पास के निर्देशक सनी देओल की राजनैतिक ज़िम्मेदारियों के चलते उन्होंने अपने बेटे की पहली फ़िल्म के प्रदर्शन को आगे ढकेलने का निर्णय लिया।

Our Correspondent

मिड-डे अखबार की खबर के अनुसार सनी देओल ने अपने बेटे करण की लौन्चिंग फ़िल्म पल पल दिल के पास के प्रदर्शन को अपनी राजनैतिक ज़िम्मेदारियों के चलते २० सितंबर तक ढकेल दिया है।

इससे पूर्व फ़िल्म १९ जुलाई को प्रदर्शित हो रही थी। इस फ़िल्म द्वारा अभिनेत्री सहेर बम्बा भी फ़िल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रख रही हैं।

इस खबर से किसी को कोई आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि अभी तक निर्माताओं ने फ़िल्म का ट्रेलर या टीज़र भी प्रदर्शित नहीं किया है।

हाल ही में हुए सार्वजानिक चुनाव में पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से अभिनेता सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जीत दर्ज की थी।

"पिछले महीने गुरदासपुर से चुनाव जीतने के बाद सनी वहाँ की परिस्थितियों को समझने और शहर में आवश्यक सुधार की योजनाओं में जुटे हुए हैं। किसी भी कलाकार की पहली फ़िल्म की अहमियत को जानते हुए सनी पल पल दिल के पास को सही समय देना चाहते हैं। इसी लिए उन्होंने इस प्रेम कहानी को दो महीने आगे ढकेलने के बारे में सोचा," एक सूत्र ने मिड-डे को बताया।

शूटिंग लोकेशन पर सनी देओल फ़िल्म के मुख्य जोड़ी के साथ

सनी के प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की और कहा, "अब फ़िल्म २० सितंबर को प्रदर्शित होगी। सनी अपने राजनीतिक ज़िम्मेदारियों में व्यस्त होने के कारण फ़िल्म का कुछ पोस्ट-प्रॉडक्शन का काम अभी बाकि है और उसे जल्द ही पूरा किया जाएगा।"

खबर में ये भी कहा गया है के फ़िल्म का शीर्षक गीत अभी शूट करना बाकी है। अभिनेता-निर्देशक सनी देओल इस सप्ताह के अंत तक बम्बई में वापस आएंगे और फिर इस फ़िल्म पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे।

फ़िल्म के २० सितंबर के प्रदर्शन का अर्थ है के अब यह फ़िल्म नागराज मंजुले की अमिताभ बच्चन अभिनीत फ़िल्म झुंड तथा सोनम कपूर और डुलकर सलमान अभिनीत द ज़ोया फैक्टर के साथ प्रदर्शित होगी। इससे पूर्व यह फ़िल्म दिलजीत दोसांज और क्रिती सैनन द्वारा अभिनीत कॉमेडी फ़िल्म अर्जुन पटियाला (२०१९) के साथ १९ जुलाई को प्रदर्शित होनी थी।

२०१९ के उत्तरार्ध में ये दूसरी बार होगा की तीन फ़िल्में एक साथ प्रदर्शित होंगी। भारतीय स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर १५ अगस्त को साहो, मिशन मंगल और बाटला हाउस प्रदर्शित हो रही हैं।

Related topics