{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

अर्जुन, ऋतु और ओनिडा अर्जुन पटियाला के नए पोस्टर्स पर


रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म का ट्रेलर २० जून को जारी किया जाएगा।

Shriram Iyengar

फ़िल्म के प्रदर्शन की तारीख बस एक महीने दूर रह गयी है और अर्जुन पटियाला के निर्माताओं ने फ़िल्म के तीन नए पोस्टर्स जारी किए हैं, जिनमे तीनो मुख्य किरदारों को उनके अंदाज़ में पेश किया गया हैं। दिलजीत दोसांज, क्रिती सैनन और वरुण शर्मा फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

दिलजीत दोसांज के पोस्टर में उन्हें अर्जुन सिंह के खुशमिजाज़ पुलिस अफसर के रूप में दर्शाया गया है। किसी ग्रेनेड बेल्ट की तरह बियर कैन्स उनके छाती पर लगी हुई हैं, जिससे उनके पटियाला से होने का मानो सबूत मिलता हो।

क्रिती सैनन ऋतु नामक पत्रकार की भूमिका अदा कर रही हैं। दूसरे पोस्टर में वे माइक पकडे खिड़की में पोज देती नज़र आ रही हैं। यहाँ 'बिजली से तेज़' इस टैगलाइन का भी इस्तेमाल किया गया है।

लुका छुपी (२०१९) की सफलता और कलंक (२०१९) में मेहमान भूमिका के बाद इस वर्ष उनकी ये तीसरी फ़िल्म प्रदर्शित हो रही है, जिससे ये टैगलाइन उन पर भी जच रही है।

तीसरे पोस्टर में वरुण शर्मा के ओनिडा सिंह को दर्शाया गया है। जिस तरह उनका नाम अलग है, उसी तरह उनकी पोस्टर की भी अलग खासियत है। वरुण ओनिडा सिंह के किरदार में इस पोस्टर में एक स्कूटर चलाते नज़र आ रहे हैं, जिस पर केले, अंडे, मुर्गी, मूली सब कुछ लटका हुआ है।

यूँ लगता है के वरुण तीनो में से सबसे अधिक ड्रामेबाज़ किरदार निभा रहे हैं। उनकी टैगलाइन ही इस बात की गवाही दे रही है। उनके पोस्टर की टैगलाइन है 'इसके पास ड्रामाँ है'।

दिनेश विजन की मॅडॉक फ़िल्म्स, टी-सीरीज़ और बेक माय केक फ़िल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म एक स्पूफ कॉमेडी है। फ़िल्म का ट्रेलर २० जून को जारी किये जाने की संभावना है।

रोहित जुगराज निर्देशित अर्जुन पटियाला १९ जुलाई को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics

Poster review