{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

रिलायंस एंटरटेनमेंट और जेपी फ़िल्म्स मिलकर ३ प्रोजेक्ट्स पर करेंगे काम, एक वेब-सीरीज़ भी इसमें शामिल


इस प्रोजेक्ट में एक ऐतिहासिक पीरियड फ़िल्म है, जिसका निर्देशन खुद जे पि दत्ता करेंगे। इसमें शामिल वेब-सीरीज़ भारतीय फ़ौज के २१ बहादुर अधिकारियों के जीवन और सफलताओं पर आधारित होगी।

Our Correspondent

जे पी दत्ता रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ फिर एक बार आ रहे हैं। जेपी फ़िल्म्स रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ ३ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, जिसमे एक वेब-सीरीज़ भी शामिल है। गुरुवार १३ जून को इसकी घोषणा की गई। इन तीनो प्रोजेक्ट्स की मुख्य कमान जे पी दत्ता की बेटी निधि दत्ता के हाथ में होगी।

इन प्रोजेक्ट्स में से एक फ़िल्म का निर्देशन खुद जे पी दत्ता करेंगे। यह फ़िल्म एक पर्सियन ऐतिहासिक फ़िल्म होगी। दूसरी फ़िल्म कश्मीर के एक आर्मी अफसर के जीवन पर आधारित बायोपिक होगी।

इसमें शामिल वेब-सीरीज़ भारतीय नौदल, फ़ौज और वायुसेना के २१ बहादुर अधिकारियों के जीवन और सफलताओं पर आधारित होगी। जेपी फ़िल्म्स की ये पहली वेब-सीरीज़ होगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने एक स्टेटमेंट में कहा, "ये सहयोगिता संभव हो पाई है क्योंकि जेपी फ़िल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट का दृष्टिकोण एक ही है, के दर्शकों के सामने बहुत ही अच्छी कहानियाँ पेश करना। तीनो प्रोजेक्ट्स को उनकी शैली के अनुसार बनाया जाएगा।"

बॉर्डर (१९९७), रेफ्यूजी (२०००) और पलटन (२०१८) जैसी देशभक्ति पर फ़िल्मों के निर्देशक जे पी दत्ता ने कहा, "माँ लक्ष्मी और माँ सरस्वती के आशीर्वाद से जेपी फ़िल्म्स बेहतर सिनेमा के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ इस सफर की शुरुवात करते हुए बेहद खुश हैं।"

तीनो प्रोजेक्ट्स की कास्टिंग जारी है।

Related topics