{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

रितेश देशमुख दिखेंगे टाइगर श्रॉफ के साथ बाग़ी ३ में


इस एक्शन फ़िल्म में श्रद्धा कपूर भी नज़र आएंगी, जो इस फ्रैंचाइस की पहली फ़िल्म में भी थीं।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

टाइगर श्रॉफ की बाग़ी ३ में अब अभिनेता रितेश देशमुख का नाम भी जुड़ गया है। बाग़ी सीरीज़ की ये तीसरी फ़िल्म है। फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अधिकृत निवेदन में इस खबर की पुष्टि की।

साजिद नाडियाडवाला ने बताया के देशमुख के साथ ये उनकी छठी फ़िल्म है। "रितेश मेरी हाउसफुल फ्रैंचाइस के भाग रहे हैं और अब वे बाग़ी सीरीज़ में भी हमारे साथ हैं। हाउसफुल फ्रैंचाइस की चार फ़िल्में और हे बेबी (२००७) के बाद उनके साथ ये मेरी छठी फ़िल्म है," नाडियाडवाला ने कहा।

देशमुख और नाडियाडवाला ने मराठी फ़िल्म में भी साथ काम किया है। "हमारे संबंध काफ़ी अच्छे हैं और उनके लिए लय भारी (२०१४ की मराठी फ़िल्म) लिखना मेरे लिए ख़ुशी की बात थी। रितेश ने हमेशा उनकी भूमिका बखूबी निभाई है और हमें ख़ुशी है के वे हमारे साथ इस फ़िल्म में काम कर रहे हैं," उन्होंने कहा।

देशमुख और श्रद्धा कपूर ने पिछली बार एक विलन (२०१४) फ़िल्म में साथ काम किया था। टाइगर के साथ उन्होंने इससे पूर्व काम नहीं किया है। फ़िल्म में देशमुख कौनसी भूमिका निभाने वाले हैं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

बाग़ी ३ में फिर एक बार श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी एकसाथ दिखेगी। इससे पूर्व इस फ्रैंचाइस की पहली फ़िल्म में ये जोड़ी एकसाथ नज़र आयी थी।   

बाग़ी २ में टाइगर के साथ दिशा पटनी उनकी प्रेमिका की भूमिका में थीं। साथ ही बाग़ी २ के निर्देशक अहमद ख़ाँ इस तीसरी फ़िल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं। पहली फ़िल्म का निर्देशन सब्बीर ख़ाँ ने किया था, जिन्होंने टाइगर की पहली फ़िल्म हीरोपंती (२०१४) का निर्देशन भी किया था।

बाग़ी ३ फ़िल्म ६ मार्च २०२० को प्रदर्शित होगी।

Related topics