{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

शूजित सरकार की गुलाबो सीताबो की शूटिंग हुई पूरी


लखनऊ में स्थित इस कॉमेडी फ़िल्म के दोनों मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन और आयुष्यमान खुराणा की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है।

फोटो - आयुष्यमान खुराणा के ट्विटर अकाउंट से साभार

Our Correspondent

शूजित सरकार की कॉमेडी फ़िल्म गुलाबो सीताबो की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है। दोनों मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन और आयुष्यमान खुराणा ने ज़ाहिर किया है के उनके हिस्से की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है।

बच्चन ने पिछले वीकेंड पर एक तुनुकमिज़ाज बुड्ढे के किरदार में अपनी शूटिंग पूरी की और अपने ब्लॉग पर लिखा के वे खुश हैं के ऐसे किरदार से उन्हें अब राहत मिल गयी है।

उन्होंने लिखा, "बड़े इंस्पेक्टर पायजामा पहने और बड़ी सी ऐनक डाले इस तुनुकमिज़ाजी बुड्ढे से आखिरकार छुटकारा मिला।"

"इस पीढ़ी के लिए अब थोड़ी परंपरा सी हो गयी है के काम के आखरी दिन ताली बजा कर अलविदा करें, पर असल में ये एक कलाकार से मिलने वाली बहुत बड़ी राहत है, उसके नखरे, उसका पागलपन, उसका बदलता स्वभाव, उसके मूड, उसकी मांगे और उसका अनचाहा बर्ताव, ये सब उन्हें मुझमे मिला है और अब मेरे जाने का वे आनंद ले रहे हैं," उन्होंने अपने अनोखे अंदाज़ में विस्तारपूर्वक बताया।

बच्चन ने प्रोस्थेटिक नाक लगाकर फ़िल्म के लिए फिर एकबार अपना लुक बदला है। लेखिका जूही चतुर्वेदी के शहर लखनऊ में गुलाबो सीताबो की शूटिंग ५० दिनों तक चली।

कुछ दिन बाद आयुष्यमान खुराणा की भी शूटिंग पूरी हुई। उन्होंने बड़ी सी टीम के साथ एक ग्रुप फोटो लेकर शूटिंग का अपना आखरी दिन मनाया।

इस कॉमेडी फ़िल्म की कहानी अपने ही तरीके से जीने वाले एक बूढ़े मकान मालिक और एक भटकनेवाले किरायेदार पर आधारित है। बच्चन और खुराणा ने क्रमशः मकान मालिक और किरायेदार की भूमिका निभाई है।

गुलाबो सीताबो २४ अप्रैल २०२० को प्रदर्शित होगी।

Related topics