{ Page-Title / Story-Title }

News Kannada

फर्स्ट लुक – केजीएफ चाप्टर २ में संजय दत्त बने अधीरा


संजय दत्त के ६०वे जन्मदिवस पर उनके अधीरा के फर्स्ट लुक को ऑनलाइन जारी किया गया।

Our Correspondent

२९ जुलाई को संजय दत्त ६० वर्ष के हो गये, पर उनका उत्साह ज़रा भी कम होता नज़र नहीं आ रहा। बतौर निर्माता उनका पहला प्रॉडक्शन, मराठी फ़िल्म बाबा (२०१९), इस सप्ताह प्रदर्शन के लिए तैयार है। साथ ही उनके एक और प्रॉडक्शन प्रस्थानम (२०१९) का ट्रेलर भी जल्द बाहर आ रहा है, जिसमे उन्होंने पुराने साथी कलाकार मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ के साथ काम किया है। और अब आगामी कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चाप्टर २ में खलनायक के रूप में उनका नाम सामने आया है।

दत्त ने ट्विटर पर अपनी कास्टिंग की पुष्टि की। फ़िल्म के निर्माता होम्बले फ़िल्म्स ने इस प्रतिद्वंदी किरदार को जारी किया, जो पहली फ़िल्म के किरदार रॉकी के खिलाफ हो सकता है, जिसे यश ने निभाया था। 

इससे पूर्व आयी फ्रैंचाइस की पहली फ़िल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था। ये कन्नड़ फ़िल्म २१ दिसंबर २०१८ को प्रदर्शित हुई और हिंदी, तमिल, तेलुगु और मल्यालम वर्जन्स में भी प्रदर्शित की गई। आगामी फ़िल्म में दत्त के नाम की चर्चा बहुत पहले से चल रही थी, पर फ़िल्म निर्माताओं ने दत्त के जन्मदिन के अवसर पर इस बात को अधिकृत रूप से घोषित किया।

इस फर्स्ट लुक में दत्त का स्केच नज़र आ रहा है, जिसमे सिर्फ़ उनकी आँखे दिखाई देती हैं और अधीरा का आधा चेहरा छुपाया हुआ दिख रहा है। चेहरे के बायीं ओर बने टैटू में कुछ अक्षर नज़र आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है के अधीरा की अपनी एक फ़ौज है जिसका वो नेतृत्व कर रहा है। 

इस दूसरे फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होनेवाली है। फ़िल्म के प्रदर्शन की तारीख अभी तक बताई नहीं गई है।

Related topics