{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

धाकड़ पोस्टर – कंगना रनौत गन्स को चलाती दिख रहीं हैं धाकड़


राज़ी घई द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म एक एक्शन थ्रिलर है।

Shriram Iyengar

कंगना रनौत अपनी आगामी फ़िल्म जजमेंटल है क्या के साथ फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए जहाँ एक तरफ तैयार हैं, वहीं उनकी एक और फ़िल्म, धाकड़ (२०२०), के पोस्टर के साथ वे चर्चा में हैं। इस नए पोस्टर में कंगना एक्शन रोल में नज़र आ रही हैं, जहाँ वे धाकड़ बन कर बंदूके चला रहीं हैं।

पोस्टर में कंगना के दोनों हाथों में बंदूके हैं और एक गन से वे बुलेट्स फायर कर रहीं हैं। राज़ी घई द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है।

हिंदुस्तान टाइम्स अखबार में दिए गए खबर के अनुसार घई ने एक निवेदन में कहा, "जब महिला-केंद्रित एक्शन फ़िल्म की बात आती है, तो बहुत कम फ़िल्म सामने आते हैं। एक पूरी तरह की एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म में मुख्य किरदार में हीरोइन हो, ऐसा आज के समय में मैंने सुना नहीं है। इसी लिए हम इस शैली में कुछ करना चाहते थे।"

इससे पूर्व आए एक पोस्टर में कंगना वही दो गन पकडे दिख रहीं थीं और पार्श्वभाग में जलता हुआ नज़ारा था। इस पोस्टर द्वारा कंगना के किरदार की झलक देखने मिली थी।

कंगना वैसे ऑफस्क्रीन भी एक्शन अवतार में नज़र आयीं थीं, जब जजमेंटल है क्या फ़िल्म की हाल में हुई एक पत्रकार परिषद में उनका एक पत्रकार से विवाद हुआ। प्रकाश कोवेलामुडी की इस फ़िल्म के बाकि कलाकार और तंत्रज्ञ के लिए शायद वो एक अस्वस्थ सा अनुभव रहा हो, पर इससे कंगना की धाकड़ इमेज में और बढ़ौतरी हुई है।

इससे पूर्व एक निवेदन में कंगना ने कहा था, "मणिकर्णिका की सफलता के बाद ये सिद्ध हो चूका है के दर्शक लार्जर-दैन-लाइफ फ़िल्मों में महिला हीरो को देखना पसंद करते हैं। धाकड़ मेरे फ़िल्म करिअर की सिर्फ़ एक बेंचमार्क फ़िल्म नहीं है, बल्कि भारतीय फ़िल्मों का एक टर्निंग पॉइंट भी है। फ़िल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है और ये अपने तरह की एक अलग एक्शन हीरोइन फ़िल्म है और इसका दिवाली में आना उचित है। अगर फ़िल्म अच्छी चलती है तो भारतीय फ़िल्मों में महिलाओं को पीछे मूड कर देखने की आवश्यकता नहीं रहेगी।"

धाकड़ २०२० की दिवाली में प्रदर्शित हो रही है। फ़िल्म थाईलैंड और यूरोप में प्राग और बुडपेस्ट शहरों में शूट की जाएगी। कंगना इस समय अश्विनी अय्यर तिवारी की पंगा (२०२०) में काम कर रहीं हैं, जिसमे वे एक कब्बडी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहीं हैं। राज़ी घई की धाकड़ की शूटिंग अगले वर्ष शुरू होगी।

Related topics

Poster review