{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

जबरिया जोड़ी का गाना 'खड़के ग्लासी' – सिद्धार्थ, परिणीति मना रहे हैं होली


तनिष्क बागची ने एक और मूल गाने को नए अंदाज़ में पेश किया है।

Sonal Pandya

जबरिया जोड़ी (२०१९) के पहले गाने 'खड़के ग्लासी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को छेड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। यह गाना यो यो हनी सिंह और अशोक मस्ती के 'खड़के ग्लासी' गाने का नया अंदाज़ है। मूल गाना सन २००० के दशक में आया था।

रीमेक गाने के मास्टर माने जानेवाले तनिष्क बागची ने फिर एक बार पुराने गाने को नए अंदाज़ में यहाँ पेश किया है। गाने को देख कर लगता है के मूल गाने से उन्होंने ज़्यादा छेड़खानी नहीं की है। इस वर्जन में सिंह के रैप के हिस्से को कम किया गया है और मस्ती के हिस्से को वैसे ही रखा गया है। ज्योतिका टांगरी की आवाज़ में कुछ नए बोल यहाँ जोड़े गए हैं।

चन्नी रखला के मूल खड़के ग्लासी में बागची ने कुछ नए बोल जोड़े हैं, पर पूरे गाने से उन्होंने ज़्यादा छेड़खानी नहीं की है। मस्ती और टांगरी की आवाज़ें एक दूसरे के साथ और दोनों मुख्य कलाकारों के साथ जच रही हैं। पर एक बात ज़रूर खटकती है के उत्तर प्रदेश की कहानी में पंजाबी गाना क्यों रखा गया है।

मल्होत्रा के अभय और चोपड़ा की बबली के बीच की नोकझोंक और छेड़खानी इस रंगीन गाने में खूब नज़र आ रही है। होली के उत्सव की पार्श्वभूमि में भांग और रंगों के साथ दोनों खेल रहे हैं।

गाने में ये स्पष्ट नज़र आता है के दोनों एक दूसरे को चाहते हैं, पर अभय अपने आप को प्यार में फसाना नहीं चाहता।

प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित जबरिया जोड़ी २ अगस्त को प्रदर्शित हो रही है। नया और मूल गाना नीचे देखें।

 

Related topics

Song review