{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

तापसी पन्नू की थप्पड़ २०२० के महिला दिवस पर होगी प्रदर्शित


अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इस बात की पुष्टि की है के वे आर्टिकल १५ के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ फिर एक बार काम कर रही हैं और ये नया प्रोजेक्ट उनके दिल के करीब है।

सौजन्य - तापसी पन्नू के ट्विटर पेज से

Shriram Iyengar

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ज़ाहिर किया है के वे उनकी फ़िल्म मुल्क (२०१८) के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ एक नए प्रोजेक्ट में काम कर रहीं हैं। फ़िल्म का नाम थप्पड़ रखा गया है और सिन्हा की ये एक और सामाजिक फ़िल्म है जिसमे पन्नू शादीशुदा महिला का किरदार निभाएंगी।

पन्नू ने अपने सोशल मिडिया पेज पर इस बात की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "अच्छे खाने के साथ नए शुरुवात का स्वागत। ये विषय मेरे दिल के बहुत करीब है। ये मैं कई वर्षों से करना चाहती थी। इसकी उत्कंठा और बढ़ जाति है जब ये काम 'मैन ऑफ़ द मोमेंट' के साथ किया जाए। ८ मार्च २०२० इस दिन की ज़रूर प्रतीक्षा करें।"

सिन्हा इस समय निश्चित ही खुश होंगे क्योंकि उनकी फ़िल्म आर्टिकल १५ को काफ़ी सराहना हासिल हुई है, साथ ही फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक ठाक सफलता मिल रही है। मुल्क (२०१८) के बाद सिन्हा की ये दूसरी सफल फ़िल्म है।

पन्नू के ट्वीट में ये भी कहा गया के फ़िल्म २०२० के महिला दिवस (८ मार्च) को प्रदर्शित होगी। पन्नू फ़िलहाल सांड की आंख फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं, जहाँ वे प्रकाशी तोमर की भूमिका निभा रही हैं।

सांड की आंख इस वर्ष दिवाली में प्रदर्शित हो रही है। अनुभव सिन्हा के साथ कर रही फ़िल्म २०२० की उनकी पहली बड़ी प्रदर्शित फ़िल्म होगी।

Related topics