{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर ख़ाँ बनी हैं सुंदर और स्मार्ट पुलिसवाली


करीना कपूर ख़ाँ की पहली फ़िल्म रेफ्यूजी (२०००) की १९वि वर्षगांठ पर अंग्रेज़ी मीडियम के निर्माताओं ने उनके फ़िल्म का पहला लुक जारी किया।

Shriram Iyengar

करीना कपूर ख़ाँ की स्मार्ट कॉप की भूमिका का पहला लुक आखिरकार सामने आ ही गया। होमी अडजानिया निर्देशित तथा इरफ़ान ख़ाँ अभिनीत इस फ़िल्म में करीना भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

फ़िल्म के उनके पहले लुक को निर्माताओं ने करीना की पहली फ़िल्म रेफ्यूजी (२०००) की १९वि वर्षगांठ के दिन, याने के ३० जून को ही जारी किया। 

हलका सा मेकअप और कैज्युअल ड्रेस में करीना शार्प कॉप नैना की भूमिका में जच रही हैं। पर उनके बेल्ट पर लगे बैज से उनके किरदार के बारे में अधिक अंदेशा लगता है। ये ब्रिटिश पुलिस का बैज है जिससे ये पता चलता है के फ़िल्म की कहानी में अन्तरराष्ट्रीय घटनाएं शामिल हैं।

अंग्रेजी मीडियम २०१७ की हिट फ़िल्म हिंदी मीडियम की सिक़्वल है। इस सिक़्वल में पहली फ़िल्म की कहानी को आगे नहीं बढ़ाया गया है बल्कि ये पूरी तरह स्वतंत्र कहानी है। इरफ़ान ख़ाँ और राधिका मदान फ़िल्म में बाप-बेटी का किरदार निभा रहे हैं।

इस फ़िल्म द्वारा लम्बे अरसे बाद इरफ़ान ख़ाँ फ़िल्मों में वापसी कर रहे हैं। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से सफलता पूर्वक जूझने के बाद यह उनकी पहली फ़िल्म है। ५ अप्रैल से उन्होंने होमी अडजानिया निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी।

फ़िल्म में दीपक डोब्रियाल, मनु रिषि और पंकज त्रिपाठी भी हैं। निर्माताओं ने फ़िल्म की प्रदर्शन की तारीख अभी तक घोषित नहीं की है, पर ये तो तय है के फ़िल्म अगले वर्ष प्रदर्शित होगी।

Related topics