{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सैटेलाइट शंकर पोस्टर्स – सूरज पांचोली बैग लेकर निकले हिमालय, भगवान शिव हैं उनके साथ


निर्देशक इरफ़ान कमाल की इस फ़िल्म में सूरज पांचोली बने है एक सैनिक। फ़िल्म ५ जुलाई को होगी प्रदर्शित। 

Suparna Thombare

निर्देशक इरफ़ान कमाल की फ़िल्म सैटेलाइट शंकर के पहले पोस्टर में एक बैग में कई सारे पिन्स और बिल्ले नज़र आते हैं, जो की भारत के अलग अलग इलाकों के स्मृति चिन्ह या प्रतिक हैं जैसे के आगरा का ताज महल, तिरंगा और एक नाग।

एक बिल्ले में हमें फ़िल्म के नायक सूरज पांचोली सलामी देते हुए नज़र आ रहे हैं जिसके पार्श्वभूमि में हिमालय की वादियाँ दिखती हैं। इसकी टैग लाइन है ‘एक अभूतपूर्व सफ़र की शुरुवात’।

दूसरे पोस्टर में भगवान् शिव का चित्र एक पानी के बोतल जैसे दिख रहे वस्तु पर नज़र आता है, जिस पर टेलीफोन की वायर से भगवान शिव की जटा बनी दिखती है। इस पोस्टर की पार्श्वभूमी में भी हिमालय दिख रहा है। ‘जीवन एक उत्तम अंत का सफ़र है’, इस पोस्टर की टैग लाइन है।

तीसरे पोस्टर में सूरज पांचोली पृष्ठभाग में दिख रहे है। सूरज बैग और भगवान् शिव के चित्र वाली पानी की बोतल के साथ नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर की टैग लाइन है ‘सभी नायक रणभूमि पर नहीं जाते’।

फ़िल्म के तीन पोस्टर्स भले ही बाहर आ चुके हों, पर फ़िल्म के प्रदर्शन की तारीख़ ६ महीने आगे की है। फ़िल्म ५ जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है।

सूरज पांचोली ने अपने ट्विटर अकाउंट से फ़िल्म के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “एक अद्भुत सफ़र की ये हैं कुछ झलकियाँ। सैटेलाइट शंकर ५ जुलाई को प्रदर्शित हो रही है।”

सैटेलाइट शंकर पर पांचोली की बहोत सारी बातें निर्भर होंगी, क्योंकि उनकी पहली फ़िल्म हीरो (२०१५) को बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पड़ा था।  सलमान ख़ाँ द्वारा निर्मित इस फ़िल्म से लॉंच किये जाने को अब ३ वर्ष बीत चुके हैं और अभिनेता आदित्य पांचोली के पुत्र सूरज इस फ़िल्म के माध्यम से अपने टैलेंट को सिद्ध करने के प्रयास में होंगे।

भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित सैटेलाइट शंकर ये एक भारतीय जवान की साहसिक कहानी है जहाँ वो भारत के दूर दराज़ इलाको में घूमता है और एक हीरो बनकर उभरता है।

फ़िल्म को देश के १० विभिन्न राज्यों में फिल्मांकित किया गया है।

Related topics