News Hindi

मैं इतिहास का हिस्सा बन गया – महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर किया लॉंच


विवेक ओबेरॉय का विश्वास है के यह फ़िल्म उन्हें बेहतर अभिनेता और बेहतर इंसान बनाएगी।

Keyur Seta

भारत के विद्यमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की अधिकृत घोषणा और पोस्टर लॉंच का समारोह कल ७ जनवरी २०१९ को मुंबई में संपन्न हुआ। 

फ़िल्म का शीर्षक है पिएम नरेंद्र मोदी और इस फ़िल्म में विवेक ओबेरॉय विद्यमान प्रधानमंत्री की भूमिका निभाएंगे।

विवेक ओबेरॉय के पिता एवं वरिष्ठ अभिनेता सुरेश ओबेरॉय इस फ़िल्म के सह निर्माता हैं और ओमंग कुमार इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

मेरी कॉम (२०१४) और सरबजीत (२०१६) के बाद ओमंग कुमार की ये तीसरी बायोपिक होगी।

इस समारोह में बात करते हुये विवेक ओबेरॉय ने कहा के ये फ़िल्म उन्हें एक न्यूकमर का एहसास दिला रही है।

"मुझे लगता है मैं बहोत भाग्यशाली हूँ,” उन्होंने कहा। “मुझे आज वैसे ही महसूस हो रहा है जैसा मुझे १६ साल पहले महसूस हो रहा था जब मेरी फ़िल्म कंपनी (२००२) आ रही थी। मैं वैसी ही उत्सुकता और भूख़ महसूस कर रहा हूँ क्योंकि इस तरह का किरदार किसी अभिनेता के जीवन में एक बार ही आता है।”

विवेक मानते हैं के ये फ़िल्म उन्हें व्यक्तिगत तौर पर भी लाभ देगी। “इस फ़िल्म के सफर में मैं प्रार्थना और उम्मीद करता हूँ के मैं एक बेहतर इंसान और बेहतर अभिनेता बनु क्योंकि ये फ़िल्म वैसी ही प्रेरणा उजागर करती है,” उन्होंने कहा।

फ़िल्म के राजकीय परिपेक्ष्य को ध्यान में रख़ते हुए इस फ़िल्म का पोस्टर लॉंच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हाथों किया गया। उन्होंने इस घटना को ऐतिहासिक बताया। 

“मैं इस इतिहास का हिस्सा बन चूका हूँ,” मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा। “मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूँ के आपने मुझे इस समारोह के लिए चुना, क्योंकि जब यह फ़िल्म लोगों तक पहुँचेगी, इतिहास का एक पन्ना ये कहेगा के मैं इस फ़िल्म के पोस्टर लॉंच पर उपस्थित था।”

फ़िल्म के दूसरे कलाकार और बाकि जानकारी अभी तक गुलदस्ते में हैं।

Related topics