{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

संजू फ़िल्म में काम ना करने का दुःख है – अक्षय खन्ना


अभिनेता अक्षय खन्ना को दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका के लिये पूछा गया था। 

Keyur Seta

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के बहोत पहले अभिनेता अक्षय खन्ना को एक और वास्तविक किरदार को निभाने के लिये पूछा गया था जो की वे कर नहीं पाये।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजू (२०१८) में दिवंगत अभिनेता एवं राजनेता सुनील दत्त जैसे महत्वपूर्ण किरदार के लिये अक्षय खन्ना को पूछा गया था।

संजय दत्त की इस बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर ने शीर्षक भूमिका निभायी थी। 

अक्षय द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में वास्तिवक जीवन के किरदार संजय बारु की भूमिका निभा रहे हैं। विजय गुट्टे निर्देशित यह फ़िल्म संजय बारु के उसी शीर्षक की क़िताब पर आधारित है।

बारु पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंग के मिडिया सलाहगार थे। अक्षय इस फ़िल्म में सूत्रधार की भूमिका निभा रहे हैं।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की एक बातचीत में अक्षय खन्ना ने बताया के तांत्रिक कारणों की वजह से वे संजू फ़िल्म में काम नहीं कर सके।

“संजू के लिये मुझे २०१७ में पूछा गया था। मैं फ़िल्म में काम नहीं कर सका क्योंकि मेरा लुक उस किरदार के लिये ठीक नहीं बैठ रहा था। इसीलिये मैं ये फ़िल्म नहीं कर सका”, उन्होंने कहा।

अक्षय कहते हैं के वो फ़िल्म ना कर पाने का उन्हें आज भी दुःख है। “राजू हिरानी के साथ काम करने के लिये मैं बहोत उस्तुक था। वे एक ज़बरदस्त स्टोरीटेलर हैं। मुझे इस बात का हमेशा दुःख रहेगा,” उन्होंने आगे कहा।

बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म के बारे में भी बताया। "इसी साल मैं एक रोमैंटिक कॉमेडी भी कर रहा हूँ," ऐसा उन्होंने फ़िल्म के बारे में ज़्यादा कुछ ना बताते हुये कहा।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर मनमोहन सिंग की भूमिका निभा रहे हैं।

फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री के वर्ष २००४ से लेकर २०१४ तक के कार्यकाल को दिखाया गया है। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ११ जनवरी २०१९ को प्रदर्शित होगी।

Related topics