{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

लुका चुप्पी ट्रेलर – कार्तिक आर्यन और क्रिती सनोन के लिव-इन की आकांक्षा उन्ही पर पलटी


निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की रोमैंटिक कॉमेडी छोटे शहरों के लिव-इन संबंधो का सटायर है। 

Mayur Lookhar

महानगरों में लिव-इन संबंध शायद आम बात हो पर छोटे शहरों में ये इतना आसान नहीं। कार्तिक आर्यन और क्रिती सनोन की एक साथ पहली फ़िल्म लुका चुप्पी में उनके किरदारों को ये बात आखिरकार समझ आ ही जाती है। इस रोमैंटिक कॉमेडी फ़िल्म का ट्रेलर आज जारी किया गया है।

निर्देशक लक्ष्मण उतेकर अपने पहले हिंदी फ़िल्म से हिंदी फ़िल्मों में निर्देशक की भूमिका में प्रवेश कर रहे हैं।

गुड्डू (कार्तिक आर्यन) जहाँ जल्दी से शादी करना चाहता है, वहीं लड़की (क्रिती सनोन) सेक्स के बिना लिव-इन में रहना चाहती है। मगर उनकी इस इच्छा की पूर्ति के लिए वे जो कुछ करते हैं वो अजीब घटनाओं को जन्म देता है क्योंकि लड़के का परिवार भी लिव-इन में एक साथ रहने के लिए आ धमकता है। 'लिव-इन का अनुभव सहपरिवार’ ये टैग लाइन फ़िल्म को जचती है। ट्रेलर को देख कर ये कहा जा सकता है के छोटे शहरों के लिव-इन संबंधो का ये सटायर है।

कार्तिक आर्यन और क्रिती सनोन की जोड़ी ऑन स्क्रीन बहुत अच्छी भी लग रही है।

क्रिती ने बरेली की बर्फी (२०१७) में छोटे शहर के लड़की की भूमिका निभाई है। फ़िल्म का शूटिंग मध्यप्रदेश के ग्वालियर और उत्तर प्रदेश के मथुरा में किया गया है।

कार्तिक का किरदार देसी और उतावला नज़र आ रहा है, वहीं क्रिती आत्मविश्वास से भरपूर लग रही है। अक्षय कुमार की अफलातून (१९९७) फ़िल्म से लिया गया ‘ये खबर’ गाना फ़िल्म के प्रस्तुत माहौल को जच रहा है।

अपारशक्ति खुराणा ने स्त्री (२०१८) फ़िल्म में मूर्ख लेकिन दिल के अच्छे दोस्त की भूमिका निभाई थी। निर्माता दिनेश विजन ने उन्हें लुका चुप्पी में वैसा ही किरदार दिया है।

विनय पाठक एक शक्तिशाली पिता के रूप में प्रभावी लग रहे हैं, जिनका कहना है के लिव-इन संबंधो की वहज से वो दोनों को जान से भी मार सकते हैं। ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी का किरदार बस दिखने भर के लिए है, क्योंकि ट्रेलर में पूरा ध्यान लड़का और लड़की के किरदारों पर रखा गया है।

लुका चुप्पी एक हलकी फुलकी रोमैंटिक कॉमेडी लग रही है। मगर फ़िल्म को जितनी प्रसिद्धि मिल रही है उसके चलते ट्रेलर उतना प्रभावशाली नहीं हुआ है। गुड्डू का परिवार, खास कर माँ का किरदार, मैलोड्रामा की तरफ बढ़ने वाला लग रहा है।

लुका चुप्पी १ मार्च  २०१९ को प्रदर्शित हो रही है जहाँ उसके साथ सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया भी प्रदर्शित होगी।       

Related topics