{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

अनुराग बासु की अगली फ़िल्म में फिर एक बार साथ आ रही हैं फ़ातिमा सना शेख़ और सान्या मल्होत्रा


अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे इस फ़िल्म में। 

फोटो सौजन्य शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

अनुराग बासु की अगली फ़िल्म में दंगल (२०१७) की छोरियां फ़ातिमा सना शेख़ और सान्या मल्होत्रा फिर एक बार साथ नज़र आयेंगी। हालाँकि फ़िल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है, पर फ़िल्म की प्रदर्शन की तारीख़ ६ सितंबर २०१९ तय की गयी है।

फ़ातिमा और सान्या के अलावा इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण भूषण कुमार के टी-सीरीज़ के बैनर तले किया जा रहा है।

निर्माता द्वारा किये गए अधिकृत निवेदन में कहा गया है, "ये मल्टी-स्टारर फ़िल्म एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है जो की जीवन में आनेवाले बिनबुलाये संकटों की कहानी है। भारतीय महानगरों में घट रही ४ भिन्न कहानियों का ये एक साँझा रूप है। ये वास्तिविक जीवन की वो कहानियां हैं जो एक दूसरे से भावनिक और नाटकीय रूप से जुडी हैं।”

ऐसा कहा जा रहा था के ये फ़िल्म अनुराग बासु की लाइफ इन ए मेट्रो (२००७) का सिक़्वल है। निर्माता द्वारा किये गये अधिकृत निवेदन से उसकी आशंका भी उभरकर आती है। पर इस बात की कोई भी पुष्टि निर्माता द्वारा नहीं की गयी है।

अनुराग बासु फ़िल्म के मुंबई के भागों को अभिषेक बच्चन के साथ और राजकुमार राव और फ़ातिमा सना शेख़ के भागों को भोपाल में शूट कर चुके हैं। फ़िल्म के बाकी कलाकार भी जल्द फ़िल्म के लिए शूट करेंगे। अधिकृत निवेदन में ये भी कहा गया है के बासु कुछ और कलाकारों को भी कास्ट करेंगे।

टी-सीरीज़ के साथ उनके इस सहभाग के बारे में बासु ने निवेदन में कहा, “भूषण कुमार के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मेरी ये अगली फ़िल्म एक डार्क कॉमेडी है जहाँ भिन्न कहानियां एक सूत्र में बंधी आती हैं। हम पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं पर माहौल वैसा कतई नहीं है। मैं खुश हूँ के मुझे नए पीढ़ी के इतने प्रतिभाशाली कलाकार मिले हैं। पर संगीत के लिए मैं हमेशा की तरह मेरे पुराने मित्र प्रीतम पर ही भरोसा करूँगा।”

दंगल के बाद सान्या मल्होत्रा पटाख़ा (२०१८) और बधाई हो (२०१८) में नज़र आयी थीं जब की फ़ातिमा सना शेख़ ने ठग्ज़ ऑफ़ हिन्दोस्तान (२०१८) में काम किया था।

Related topics