{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

हम चार गाना ‘तुम ऐसी क्यों हो’ – छूटे हुई दोस्ती को फिरसे मिलाता है संगीत


समीर खाँ ने इस गाने को गाया है तथा इसे संगीतबद्ध किया है टीम सारा ने। आज की युवा पीढ़ी से इसका पॉप-रॉक स्टाइल जच रहा है। 

Shriram Iyengar

वर्ष की अभी शुरुवात ही हुई है और इंडस्ट्री को भी शुरुवात में सफल फ़िल्में मिली हैं। पर राजश्री प्रॉडक्शन्स अपनी ही गति से अपने निर्धारित समय पर ही चार नये चेहरों को लेकर बनायीं गयी हम चार इस आगामी फ़िल्म के प्रदर्शन के लिए अब तैयार है।

फ़िल्म का एक और गाना ‘तुम ऐसी क्यों हो’ खोयी हुई दोस्ती को सामने लाता है।

गाने के दृश्यों में चार दोस्त (प्रीत कमानी, सिमरन शर्मा, अंशुमन मल्होत्रा और तुषार पांडे) स्कुल के १० वर्ष बाद फिर एक बार साथ मिलते दिखाई देते हैं।

पर ये रियूनियन ठीक नहीं जाता, क्योंकि सिमरन शर्मा की किरदार मंजरी किसी बात से नाराज़ है। तीनो दोस्त उसे मनाने में लगे हुए गा रहे हैं।

टीम सारा के संगीत में मेलडी तो है पर फिर भी गाना काफ़ी सौम्यसा लग रहा है। पर्कशन के साथ अकॉस्टिक गिटार के सुर में संगीत को रचा गया है। समीर खाँ की आवाज़ गाने को ख़ूबसूरती देती है और संगीत के साथ उनकी आवाज़ आसानी से घुल मिल जाती है।

फ़िल्म के युवा थीम के साथ इस गाने का पॉप-रॉक स्टाइल जच रहा है। समीर खाँ की आवाज़ संगीत से ऊपर चढ़ कर आपका ध्यान आकर्षित करती है। मेलडी और किसी भी क्लिष्टता से परे समीर खाँ का गाना अपनी पहचान कायम करता है। पर तीनो किरदारों के लिए एक ही गायक की आवाज़ इस्तेमाल करना थोड़ा अजीब जरूर लगता है।

हम चार का निर्देशन किया है अभिषेक दीक्षित ने तथा फ़िल्म १५ फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही है। 

Related topics

Song review