{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

राकेश रोशन घर वापस लौटे, ह्रितिक रोशन कहते हैं हम फिरसे शुरुवात करेंगे


शुरुवाती दौर का गले के कैंसर का निदान होने के बाद बुधवार को निर्देशक राकेश रोशन पर सर्जरी करनी पड़ी। 

Shriram Iyengar

निर्देशक राकेश रोशन की कैंसर की ख़बर से इंडस्ट्री के कई लोगों को धक्का पहुँचा, पर बेटे ह्रितिक रोशन के प्रोफ़ाइल पर पोस्ट की गयी ताज़ी तसवीर ने सबको दिलासा दिलाया होगा। ह्रितिक रोशन ने अपने फेसबुक पेज पर पापा राकेश रोशन के साथ सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से निकलते हुयी तसवीर डाली है।

“रुक नहीं सकते। रुकेंगे नहीं। हम फिरसे शुरुवात करेंगे। करते रहेंगे,” ह्रितिक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा। 

स्कैमॉस सेल कार्सिनोमा, जो की गले के कैंसर के शुरुवाती दौर में होता है, उसके इलाज के लिए राकेश रोशन पर ८ जनवरी को सर्जरी की गयी थी। कुछ सप्ताह पहले ही राकेश रोशन के इस बीमारी का निदान हुआ था। पर ह्रितिक रोशन ने इस बात का खुलासा सर्जरी के दिन किया।

हालांकि सर्जरी का स्वरुप गंभीर था, पर सर्जरी के बाद राकेश रोशन की सेहत अच्छी है ऐसा बताया गया। भाई राजेश रोशन ने कहा था, “राकेश अब ठीक है और उनमे सुधार आ रहा है। हम सब सर्जरी को लेकर चिंतित थे और हमारा पूरा परिवार उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद था। ईश्वर ने चाहा तो वो अगले तीन दिनों में फिरसे चल पड़ेंगे और उन्हें डिस्चार्ज भी दिया जायेगा।”

शुक्रवार की दोपहर को ह्रितिक ने राकेश रोशन के फोटोज पोस्ट किये जिसमे राकेश रोशन केक काट रहे हैं और उसके बाद सब हॉस्पिटल से ख़ुशी ख़ुशी बाहर निकल रहे हैं, ऐसा फोटो भी उन्होंने पोस्ट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happiness#children#grandchildren#grandnephew#

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

ह्रितिक रोशन के जन्मदिन पर जो ख़ामोशी छायी हुयी थी, शायद अब वो वक़्त है जिसे पूरा रोशन परिवार ख़ुशी मनाएगा।

Related topics