{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

रणवीर सिंह की सेल्फ़ी सुपंडी और शिकारी शंभु के साथ, टिंकल के कवर पर छा रहे हैं ये युवा अभिनेता


बच्चों की कॉमिक मैगज़ीन के मुखपृष्ठ पर दिखने पर रोमांचित हुए रणवीर।

Our Correspondent

१९८० और १९९० के दशक में बड़े हो रहे बच्चों को टिंकल कॉमिक्स और उनके किरदारों ने मोह लिया था और रणवीर सिंह भी उन्ही में से एक हैं। सिम्बा (२०१८) के इस स्टार का एक व्यंग चित्र इस बार टिंकल के मुखपृष्ठ पर है और रणवीर इससे बेहद ख़ुश हैं।

“मुझे अपने आप से चुटकी लेनी पड़ी के कही मैं सपना तो नहीं देख रहा। मेरे बचपन की सबसे लुभावनी यादों में से ये एक याद है। मैं टिंकल मैगज़ीन पढ़ते पढ़ते बड़ा हुआ हूँ। मुझे विश्वास नहीं हो रहा मैं सुपंडी और शिकारी शंभु के साथ इस मैगज़ीन के कवर पर हूँ। अविश्सनीय!”, रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा।

इस मुखपृष्ठ में रणवीर अपने सिम्बा स्टाइल मुछो के साथ अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं और कॉमिक्स के लोकप्रिय किरदार तंत्री द मंत्री, शिकारी शंभु और सुपंडी के साथ सेल्फ़ी लेते दिख रहे हैं। ये मुखपृष्ठ १६ जनवरी के अंक पर छापा गया है। टिंकल यह हर पखवाड़े में छपने वाला कॉमिक बुक है।

टिंकल के इस मुखपृष्ठ पर ही रणवीर की कॉमिक कहानी किताब के अंदर होने का दावा किया है और ये देखना बेहद रोचक होगा के रणवीर की कहानी बाकि व्यंग किरदारों के साथ कैसे बुनी गयी है।

टिंकल की शुरुवात अनंत पै द्वारा की गयी थी जिन्हे अंकल पै के नाम से भी जाना जाता था। इस मैगज़ीन के वो संस्थापक संपादक थे। मैगज़ीन का पहला अंक नवंबर १९८० को प्रकाशित किया गया था।  

इसी बीच रणवीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहे हैं, जहाँ उनकी फ़िल्म सिम्बा ने मंगलवार ८ जनवरी २०१९ को रु २०० करोड़ नेट का आंकड़ा पार कर दिया।

Related topics