{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

ये शीर्षक किसका है? अनुराग कश्यप और प्रीतिश नंदी कर रहे हैं 'वूमनिया' के लिए दावा

Read in: English | Marathi


ऐसा कहा जा रहा है के भूमी पेडनेकर और तापसी पन्नू की अनुराग कश्यप निर्देशित आगामी फ़िल्म का शीर्षक प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशन्स के नाम से दर्ज है। 

सौजन्य - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

खबर है के निर्देशक अनुराग कश्यप और निर्माता प्रीतिश नंदी वूमनिया शीर्षक के लिए अपना दावा कर रहे हैं।

अस्सी वर्षीय शूटर बहने चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित अनुराग कश्यप की आगामी फ़िल्म का शीर्षक कश्यप की फ़िल्म गैंग्ज़ ऑफ़ वासेपुर (2012) के लोकप्रिय गाने से लिया गया था।

मगर प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशन्सने यह शीर्षक पहले ही अपने नाम दर्ज किया है जिसके चलते कश्यप की फ़िल्म के शीर्षक के लिए कठिनाई पैदा हुयी है।

मुंबई मिरर अखबार से बात करते हुए कश्यप ने कहा, "हमने प्रीतिश नंदी से नम्रतापूर्वक विनती की है के ये शीर्षक हमें लेने दें और इस सिलसिले में हमारे वकील से भी हमने चर्चा की है। ये विचित्र बात है के जिस शब्द को मैंने इस्तेमाल कर सामने लाया है, उसी के लिए मुझे झगड़ना पड़ रहा है।"

भूमी पेडनेकर और तापसी पन्नू अभिनीत इस फ़िल्म की शूटिंग १० फरवरी से शुरू हो रही है। निर्माताओं को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए आवेदन करने से पूर्व फ़िल्म के शीर्षक को अधिकृत रूप से दर्ज करना बधंकारक होता है। 

मुंबई मिरर की खबर में नंदी ने कहा, "वूमनिया यह शीर्षक प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशन्स लीमिटेड के पास है। पी एन सी ने इसे इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स असोसिएशन) में दर्ज कराया था।"

खबर में ये कहा गया है के नंदी ने अनुराग कश्यप को कई बार इस शीर्षक को इस्तेमाल ना करने के बारे में लिखा था। 

Related topics